इंदौर: कांग्रेस सेवादल निकालेग 16 जनवरी को किसान संघर्ष यात्रा

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 8:32 PM IST
इंदौर: कृषि कानून को लेकर शहर में कांग्रेस सेवादल 16 जनवरी को किसान संघर्ष यात्रा निकालेगी. इसको लेकर अध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया है कि मप्र कांग्रेस सेवादल के आवाहन पर किसानों की समस्याओं को लेकर यह यात्रा निकाली जाएगी.
किसान अधिकार यात्रा की तैयारियां करते कांग्रेस सेवादल के सदस्य.

इंदौर: कृषि कानून को लेकर शहर में कांग्रेस सेवादल 16 जनवरी को किसान संघर्ष यात्रा निकालेगी. इसको लेकर अध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया है कि मप्र कांग्रेस सेवादल के आवाहन पर किसानों की समस्याओं को लेकर यह यात्रा निकाली जाएगी. सुबह 11 बजे निकलने वाली यह यात्रा गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय से राजवाड़ा तक जाएगी, जिसका नेतृत्व कांग्रेस सेवादल के प्रदेश मुख्य संगठक रजनीश सिंह रघुवंशी करेंगे.

बता दें, गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय पर यात्रा के साथ आगामी नगर निगम चुनाव की तैयारी को लेकर सेवादल के पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई. शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि कांग्रेस सेवादल कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं और भाजपा से हमेशा मुकाबला करती आई हैं. कांग्रेस सेवादल को हम सब कांग्रेसजन मिलकर ताकत देंगे. 

इंदौर थाने पहुंचा कबूतर चोरी का अजीब मामला, जब चोरी हुए कबूतर लौटाए तो मरे मिले

नगर निगम चुनाव में जीतने वाले को ही टिकट दिया जाएगा और टिकट देने के पहले शहर कांग्रेस द्वारा शपथ पत्र भरवाया जाएगा. कांग्रेस पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता को ही टिकट दिया जाएगा. कांग्रेस पार्टी भाजपा के खिलाफ जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर सड़क पर लड़ाई लड़ेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें