सीएम शिवराज पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कराने को कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 11:57 PM IST
  • इंदौर में कांग्रेस नेताओ ने सोमवार को इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्र को ज्ञापन सौंपकर सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस का आरोप है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण और कोविड से होने वाली मौतों के वास्तविक आंकड़े नही बताये है .
कांग्रेस नेताओं ने आईजी इंदौर को ज्ञापन सौंपा .

इंदौर. मध्यप्रदेश के इन्दौर में कोरोना संक्रमण की दर भले ही कम होती जा रही हो लेकिन यहां का सियासी पारा हर रोज अपने रंग बदलता नजर आ रहा है. दरअसल, एक दिन पहले ही प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के इंडियन कोविड वाले बयान को लेकर बीजेपी नेताओं ने इंदौर आईजी को ज्ञापन सौंपकर प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी तो दूसरी ओर सोमवार को इंदौर में शहर कांग्रेस कमेटी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने को लेकर आईजी कार्यालय पर जाकर ज्ञापन सौंपकर उन पर गैर इरादतन हत्या के प्रकरण को दर्ज किए जाने की मांग की है.

दरअसल, इंदौर में बीजेपी द्वारा रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के कोविड को लेकर दिए बयान जिसमे उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर को इंडियन वेरियंट बताकर कार्यकर्ताओ से आग लगाने की बात कही थी. इसी बयान को लेकर बीजेपी द्वारा इंदौर रेंज के आई.जी. हरिनारायणचारि मिश्र को ज्ञापन के जरिये पूर्व सीएम पर अपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग कर देश द्रोह का मुकदमा दायर करने की मांग की थी.

कोरोना थर्ड वेव में बच्चों के प्रभावित होने की आशंका पर सरकार ने दिया बड़ा बयान

 वही सोमवार को राजनीतिक रस्सा - कस्सी के बीच इंदौर में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा आई.जी. कार्यालय पर पहुंचकर आई.जी. को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कोविड-19 को वास्तविक आंकड़े और मौत के आंकड़े छिपाने सहित अन्य मामलों को लेकर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है. ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक डरे हुए मुख्यमंत्री हैं और वे अपनी परछाई से भी डरते हैं वह प्रदेश की जनता से सच छिपा रहे हैं. बीजेपी के छोटे से लेकर बड़े कार्यकर्ता पाखंडी है और उनसे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है.

इंदौर: बेटे की नौकरी बचाने को फर्जी वैक्सीन सर्टिफिकेट बनवाने आया पिता गिरफ्तार

 पूर्व मंत्री वर्मा ने कहा कि जिस तरह से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर प्रकरण दर्ज किया गया है उसे लेकर कांग्रेस कोर्ट में चुनौती देगी . इंदौर आई.जी. को ज्ञापन सौंपने के दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के अलावा शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल सहित कार्यकर्ता मौजूद थे .

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें