इंदौर में कोरोना का कहर, 9590 हुई कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th Aug 2020, 3:50 PM IST
  • इंदौर शहर में लगातार कोरोना पैर पसारता जा रहा है. इंदौर में इस समय 3 हजार से ज्यादा कोरोना एक्टिव रोगी हो चुके हैं. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं अब तक कुल पॉजिटीव रोगियों की संख्या 9590 हो चुकी है. साथ ही 342 रोगियों की मौत हो चुकी है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

एमपी के इंदौर में कोरोना संक्रमण तेजी फैल रहा है. लगातार कोरोना पॉजिटीव रोगियों के साथ मृतकों की संख्या भी बढ़ रही है. जिससे प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है. साथ ही आमजन भी दहशत के साये में जिंदगी जी रहा है. सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहली बार तीन हजार से ऊपर पहुंच गई. 176 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि के बाद कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 9590 पर पहुंच गया है. साथ ही एक और मरीज की मौत के बाद मृतकों की संख्या भी 342 पर पहुंच गई है.

स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि पालदा क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय पुरुष की कोरोना से मौत हुई है. इस दिन 3096 सैंपलों की जांच की गई, जबकि 2981 नए सैंपल लिए गए. 55 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली. इसे मिलाकर शहर में अब तक 6246 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं. उपचाररत मरीजों की संख्या में 120 का इजाफा हुआ. अब शहर में कुल उपचाररत मरीजों की संख्या तीन हजार से ज्यादा हो गई है. अब तक कुल एक लाख 71 हजार 794 सैंपलों की जांच की जा चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें