इंदौर में कोरोना का कहर, सुदामा नगर में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 09:57 PM IST
  • इंदौर में कोरोनावायरस का कहर लगातार लगातार मध्यप्रदेश में फैलता जा रहा है. मौसम में गिरावट आते ही एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. ऐसे में मध्यप्रदेश के इंदौर में भी लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं.
इंदौर में फिर से बढ़ रहा ह कोरोना का कहर

इंदौर: कोरोनावायरस का कहर लगातार लगातार मध्यप्रदेश में फैलता जा रहा है. मौसम में गिरावट आते ही एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. ऐसे में मध्यप्रदेश के इंदौर में भी लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. बता दें, शहर के सुदामा नगर इलाके से कोरोना के सबसे ज्यादा 10 मरीज मिले हैं. इसके अलावा साउथ तुकोगंज और एमआइजी कॉलोनी से 9-9 संक्रमित और विजय नगर और तिलक नगर से 8-8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

इंदौर: नगर निगम ने शेख मुख्तियार के अवैध कब्जों को किया ध्वस्त

ऐसे में स्वास्थ्य विभाग भी लगातार इस खतरनाक वायरस पर काबू पाने की कोशिश कर रहा है हालांकि, वह इसमें पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पा रहा. बता दें, इससे पहले स्कीम नंबर-54, वंदना नगर, खातीवाला टैंक और उत्कर्ष विहार कॉलोनी के 7-7 नए लोगों के संक्रमित होने की खबर थी. वहीं, विजयनगर, स्कीम नंबर-71, बैकुंठधाम स्थित पूनम पैलेस और पंढरीनाथ (गौतमपुरा) से 6-6 नए मरीज मिले हैं. बता दें, कोरोना की तीसरी लहर के बीच लगातार प्रशासन लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दे रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें