इंदौर में एक ही दिन में 327 कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रशासन ने कोरोना नियम किए सख्त

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 1:11 PM IST
  • इंदौर में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। इंदौर में एक ही दिन में 327 कोरोना पॉजिटिव मिले. कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने पर प्रशासन ने कोरोना नियमों सख्ती कर दी है.
इंदौर में एक ही दिन में 327 कोरोना पॉजिटिव मिले, प्रशासन ने कोरोना नियम किए सख्त

 इंदौर (वार्ता). मध्य प्रदेश के इंदौर में रोजाना कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. जिसके चलते इंदौर में रोजाना कोरोना पॉजिटिव मिलने वालों की संख्या सैकड़ा पार कर चुकी है. इंदौर में एक दिन में 327 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. साथ ही इसे देखते हुए सरकार ने भी कोरोना नियमों में सख्ती कर दी है.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में आठ हजार 824 जांचे गए सैंपल में 327 संक्रमित सामने आए हैं. कुल 48 संक्रमितों को उपचार के बाद स्वस्थ करार दिए जाने के बावजूद एक्टिव केस की संख्या यहां बढ़कर 820 तक जा पहुंची है. इस अवधि में एक संक्रमित की उपचार के दौरान मौत भी दर्ज की गई है. फलस्वरूप यहां कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या एक हजार 397 तक जा पहुंची है.

वीडियो : MP पुलिस की बर्बरता, पहले युवक को दौड़ाकर पीटा, फिर कड़ाके की ठंड में डाला पानी

जिले में अब तक कुल 31 लाख 66 हजार 128 संदेहियों के सैम्पल जांचे गए है. इनमे से सामने आये कुल एक लाख 54 हजार 437 संक्रमितों में से उपचार के बाद एक लाख 52 हजार 220 संक्रमित स्वस्थ करार दिए जा चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें