इंदौर में निगम के कर्मचारी ने की इंजीनियर की बेसबॉल के बल्ले से पिटाई

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 1:28 PM IST
  • इंदौर में नगर निगम कर्मचारी द्वारा साथ काम करने वाले इंजीनियर के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. निगमकर्मी ने काम की बहस को लेकर बेसबॉल के बल्ले से इंजीनियर की पिटाई की है.
इंदौर में निगम के कर्मचारी ने की इंजीनियर की बेसबॉल के बल्ले से पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में निगम क्रचारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. नगर निगम में इंजीनियर के पद पर तैनात व्यक्ति के साथ अन्य निगमकर्मी ने पिटाई की. निगमकर्मी ने बेसबॉल के जरिए इंजीनियर को पीटा. इस मामले की शिकायत निगमकर्मी ने द्वारिकापुरी थाने में भी की है. इंजीनियर ने बताया कि पहले सहायक यंत्री ने काम को लेकर बहस की और उसके बाद बेसबॉल के डंडे से पिटाई भी की. कर्मचारी के चेहरे और पीठ पर मारपीट के कारण खरोंच के निशान भी आए हैं.

बताया जा रहा है कि इंजीनियर हवा बंगला स्थित जोन 14 में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर था, जिसका नाम विशाल है. उसके साथ सहायक यंत्री नर्मदा विभाग के शिवराज यादव ने मारपीट की. जांच में सामने आया है कि यह पहली बार नहीं है जब यादव ने अपने सहकर्मियों के साथ इस तरह से मारपीट की हो. इससे पहले वह मातहतों के साथ ऐसी हरकत कर चुके हैं. विशाल लाड ने बताया कि उन्होंने वैक्सिनेशन की जानकारी इकट्ठी कर अधिकारियों को दी थी. जिसदिन यह जानकारी जमा करनी थी, उस दिन वह छुट्टी पर थे. इस बात को लेकर ही वह दफ्तर में आकर बहस करने लगे.

इंदौर में वैक्सीन लगाते ही जू कर्मचारी हुआ बेहोश, डॉक्टर ने बीपी को बताया कारण

विशाल ने बताया कि वह लगातार बहस किये जा रहे थे. मुझे जवाब नहीं देने दे रहे थे, साथ ही दूसरे अधिकारियों को भी कॉल नहीं करने दे रहे थे. वहीं, जब मैंने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने बेसबॉल के बल्ले से मेरी पिटाई करनी शुरू कर दीय मेरे कपड़े भी फाड़ दिये. विभाग में मौजूद बाकी कर्मचारियों ने जब मारपीट को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की और सभी को धमकी देकर वहां से चले गए. इस मामले की जांच के लिए जेडओ सतीश गुप्ता को बेजा गया है, जो सभी के बयान लेकर रिपोर्ट तैयार करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें