इंदौर: लंच के लिए घर जा रही थीं निगम अधिकारी, रास्ते में तेज रफ्तार कार ने मारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 4:15 PM IST
  • इंदौर में मंगलवार को नगर निगम सहायक आयुक्त आरती खेड़ेकर की गाड़ी सड़क पार करते समय हादसे का शिकार हो गई.
लंच के लिए घर जा रही थीं निगम अधिकारी, रास्ते में तेज रफ्तार कार ने मारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में बीते मंगलवार को नगर निगम सहायक आयुक्त आरती खेड़ेकर की गाड़ी सड़क पार करते समय हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि सामने से आरही तेज़ रफ़्तार कर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. ऐसे में सहायक आयुक्त की कार अनियंत्रित होकर बिजली के खम्बे से टकरा गई. हालांकि, कर का ऐरबैग खुलने से उन्हें गम्भीर चोटें नहीं आईं.

हादसे में जहां सहायक आयुक्त बाल बाल बचीं तो वहीं दूसरी कर का चालक घायल हो गया. चालक के साथ साथ पास में बैठे दो साल के बच्ची को भी हल्की खरोंच आई. हादसे में घायल हुए लोगों को तुरन्त ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले को लेकर पुलिसकर्मी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सफेद गाड़ी मेन रोड जेएनबी की और आ रही थी, जबकि अधिकारी की कार स्कीम नंबर 140 की तरफ से आ रही थी. दाेनों ही गाड़ियों की रफ्तार काफी थी, जिससे टक्कर के बाद कार अनियंत्रित हो गईं और सड़क किनारे मौजूद खंभे से टकरा गईं.

इंदौर: नशे में धुत आधी रात को कर रहे थे रेस, अनियंत्रित होकर रेलिंग में घुसी कार

कार के खंभे से टकराने से कारण चालक को सिर में चोट आई है. वहीं, चालक के पास में बैठी दो साल की बच्ची को भी मामूली खरोंचे आयीं. वहीं दूसरी कार के खंभे से टकराते ही उसके एयरबैग खुल गए थे, जिससे चालक की जान बच गई. बताया जा रहा है कि इस कार में नगर निगम के अधिकारी की सहायक आयुक्त आरती खेड़ेकर बैठी थीं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें