14 टेबलों पर 10 को होगी सांवेर विधानसभा उपचुनाव की मतगणना

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 9:35 PM IST
  • मुख्य मुकाबला भाजपा के तुलसी सिलावट और कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के बीच है. दोनों ही उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. 10 नवंबर को दोपहर एक बजे तक परिणाम आने की संभावना.  
सांवेर विधानसभा के नतीजे के लिए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 14 टेबलों पर विभिन्न राउंड में मतगणना होगी

इंदौर:  सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को डाले गए मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी. सभी को बेसब्री से नतीजों का इंतजार है. 10 नवंबर को परिणाम सबके सामने आएंगे. इस सीट पर मुख्य मुकाबला भाजपा के तुलसी सिलावट और कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के बीच है. दोनों ही उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. 

सांवेर विधानसभा के नतीजे के लिए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 14 टेबलों पर विभिन्न राउंड में मतगणना होगी और दोपहर एक बजे तक परिणाम आ जाने की संभावना है. मतगणना के लिए कल से स्टेडियम में तैयारियां प्रारंभ हो जाएंगी. नेहरू स्टेडियम के दो हॉल में सात-सात टेबल लगाई जाएंगी. बताया जा रहा है कि इस कार्य के लिए चार कर्मचारियों को लगाया जा रहा है. एक सुपरवाइजर इस काम का नियंत्रण करेगा.

60 लाख पेंशनर्स को दीवाली गिफ्ट देने की तैयारी में मोदी सरकार, ये है प्रस्ताव

इसके लिए निर्वाचन विभाग द्वारा कर्मचारियों को पास जारी किए जाएंगे. सभी टेबलों को जालियों से सुरक्षित किया जाएगा. मतगणना के दौरान बिजली सप्लाई बंद न हो, इसके लिए जनरेटर की व्यवस्था भी की जा रही है. सांवेर विधानसभा उपचुनाव में इस बार 210707 मत गिनने के लिए डेढ़ सौ से ज्यादा कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है. स्टेडियम में किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. आयोग ने जो पास जारी किए हैं, उसी के आधार पर स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा. भले ही मतगणना 10 नवंबर को होगी और जिला प्रशासन ने स्ट्रांग रूम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है, इसके बावजूद भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम परिसर में डेरा डाल लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें