इंदौर में कपल ने नाले में मनाई 21वीं मैरिज एनिवर्सरी, स्टेज भी किया तैयार

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 04:50 PM IST
  • इंदौर के विराट नगर में स्थित सूखे नाले में एक कपल ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मनाई. जश्न के लिए वहां स्टेज भी तैयार किया गया था, जिस पर दोनों ने केक भी काटा.
फाइल फोटो

इंदौर.  इंदौर में इन दिनों नाला जश्न का केंद्र बन चुका है. कभी यहां खेल तो कभी यहां  मीटिंग का आयोजन होता है. हाल ही में एक कपल ने भी नाले में अपनी शादी की 21वीं सालगिरह का जश्न मनाया. नाले में हुआ यह आयोजन हर किसी को खूब हैरान कर रहा है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि आयोजन के लिए यहां स्टेज भी तैयार किया गया था जिस पर कपल एक दूसरे का हाथ पकड़कर चढ़े भी थे. सूखे नाले में हुआ यह आयोजन हर किसी को यह एहसास दिला सकता है कि इंदौर सफाई में नंबर वन बन चुका है.

कपल का नाम धर्मेंद्र सिसोदिया और कविता सिसोदिया है, जिन्होंने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह का जश्न सूखे नाले में मनाया. यह सूखा नाला विराट नगर के चौधरी पार्क में स्थित है. कपल के साथ-साथ उनके रिश्तेदार भी यहां मौजूद थे. इस अवसर पर अपर आयुक्त श्रंगार श्रीवास्तव, अधीक्षण यंत्री महेश शर्मा, विष्णु खरे, जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र गरोठिया, जोनल अधिकारी अतीक खान व अन्य लोग भी मौजूद रहे. शादी की सालगिरह यहां दोनों ने केक काटकर मनाई. बता दें कि इससे पहले सूखे नाले में क्रिकेट मैच और फुटबॉल मैच का भी आयोजन हो चुका है.

 

इस बारे में बात करते हुए आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया किनिगम द्वारा नदी-नाला शुद्धिकरण व नाला टेपिंग कार्य किया गया है और यह इसी का परिणाम है की पूर्व में सूखे नाले में नाला क्रिकेट व नाला फुटबाॅल मैच हो चुका है. नगर निगम इंदौर द्वारा किए गए नाला टेपिंग व आउटफाॅल टैपिंग कार्यों के परिणामस्वरूप शहर के कई और नाले भी सूख चुके हैं.

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें