कोरोना संक्रमित पति के आखिरी सफर से पहले पत्नी ने कहा अलविदा, मरीज ने तोड़ा दम

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 5:36 PM IST
  • इंदौर में कोरोना से संक्रमित पति के आखिरी सांस की खबर मिलने के बाद पत्नी की मौत हो गई. 2 घंटे में पति भी कोरना से जिंदगी की लड़ाई हार गया. 
इंदौर में पति की मौत से पहले गई पत्नी की जान 

इंदौर में कोरोना मरीज की हालत बेहद गंभीर थी या यूं कहें कि जिंदगी की सफर के आखिरी पड़ाव पर था. इससे पहले कि पति अलविदा कह पाता पत्नी की मौत की खबर सामने आ गई.  फिर कुछ ही घंटों में पति कोरोना से अपनी लड़ाई हार गया. हालांकि पुलिस अपने एंगल से इस मामल की जांच कर रही है.  

बताया जा रहा है कि पत्नी का पैर फिसल गया और वह सीढ़ियों से गिर गई जिसकी वजह से उसकी जान चली गई. हालांकि इस वक्त कुछ कहा नहीं जा सकता है. क्यूंकि पत्नी की मौत कोरोना से नहीं हुई है इसलिए इसकी जांच होगी. 

मुजफ्फरपुर में शुरू हुआ ब्लैक फंगस का इलाज, अब पटना जाने की जरूरत नहीं

देखते ही देखते एक परिवार बिखर गया. कोरोना के मामले की बात करें तो कुछ राज्यों में स्थिति धीरे-धिरे नियंत्रण में आ रही है.  वही कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां अभी भी मामले बढ़ रहे हैं. जानकारों का कहना है कि उन राज्यों में कुछ दिनों तक मामले बढ़ेंगे और धीरे- धीरे गिरावट दर्ज की जा सकती है. 

मुजफ्फरपुर : सिंडिकेट में शामिल एक दर्जन से अधिक माफियाओं के नाम का खुलासा

देश का आंकड़ा देखा जाए तो आंकड़ो में ज्यादा कमी नहीं देखी जा सकती है हालांकि अब तो वैक्सीन भी बाजार में आ चुका है और सरकार लोगों को जागरूक भी कर रही है. सकारात्मक बात यह है कि देश में रिकवरी रेट बेहतर है. लोग कोरोना से ठीक भी हो रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें