Video: कोविड मरीज आइसोलेशन में कर रहा था शराब पार्टी,नजारा देख पुलिस के उड़े होश

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 11:34 AM IST
  • मध्य प्रदेश के रतलाम के नयागांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अपने घर में दोस्तों के संग महफिल सजा रखी थी. जिसको देखकर अधिकारी आग बबूला हो गए. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रशासन ने युवक व उसके दोस्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए महामारी एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
Video: कोविड मरीज आइसोलेशन में कर रहा था शराब पार्टी,नजारा देख पुलिस के उड़े होश

इंदौर. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के शुरुआती दौर में हैं. इसे लेकर प्रदेश सरकार चिंतित है. एक तरफ कोरोना के नए वैरिएंट की रोकथाम के लिए सरकार ने कोरोना गाइड लाइन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दे रही है. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग जारी किए गए नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इससे जुड़ा एक मामला मध्य प्रदेश के रतलाम के नयागांव में सामने आया है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अपने घर में दोस्तों के संग महफिल सजा रखी थी. जिसको देखकर अधिकारी आग बबूला हो गए.

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नजारा देखकर हक्का बक्का रह गई. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रशासन ने युवक व उसके दोस्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए महामारी एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

 

 

घर पर जमी हुई थी महफिल

जानकारी के मुताबिक निराला नगर में रहने वाला नारायण पोरवाल कोरोना पॉजिटिव है. प्रशासन ने उसे उसी के घर में आइसोलेट कर घर को कंटोनमेंट जोन बना दिया. अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि निराला नगर निवासी नारायण पोरवाल मरीज जो कोरोना पॉजिटिव है अपने दोस्तों के संग पार्टी कर रहा था. सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम ने जब मरीज के घर दबिश दी तो वहां महफिल लगी हुई थी.

दर्ज हुआ मुकदमा

जांच अधिकारियों को देख एक दोस्त मौके पर फरार हो गया. बाकि बचे दो दोस्तों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है. अधिकारियों ने बताया कि नारायण पोरवाल को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. पार्टी कर रहे कोरोना मरीज और बाकी लोगों के खिलाफ धारा 188 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें