इंदौर MLA आकाश विजयवर्गीय के बर्थडे पर कोविड प्रोटोकॉल तार-तार, सजा मंच, निकाली रैली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 4:57 PM IST
  • भाजपा वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय के बिर्थडे की बधाई देने के लिए हजारों समर्थक उनके आवास के सामने इकट्ठा हुए. उन्होंने मंच लगा रैली निकाली. साथ ही उन्होंने कोरोना प्रोटकॉल तोड़ने के साथ ही धारा 144 को भी भंग किया. वहीं यह सभी आकाश विजयवर्गीय के मौजूदगी में हुआ.
BJP MLA आकाश विजयवर्गी के बर्थडे में टुटा कोरोना प्रोटोकॉल, समर्थकों ने मंच सजा रैली निकाली

इंदौर. इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का 12 सितंबर रविवार को जन्मदिन है. जिसे मनाने के लिए उनके हजारों समर्थक घर के सामने इकट्ठा हो गए. साथ ही उन्होंने आकाश विजयवर्गीय का बिर्थडे मनाने के लिए गली में ही मंच लगाया साथ ही रैली भी निकाली. वहीं यह सभी कार्यक्रम आकाश विजयवर्गीय के मौजूदगी में हुआ. हजारों की संख्या में समर्थकों के जुटने से इंदौर में एक तो कोरोना प्रोटकॉल की धज्जियां तो उड़ी ही. साथ ही इंदौर में गणेश उत्सव को लेकर लगाए हमगै धारा 144 भी भंग हुआ. इसके बावजूद भी इतनी भीड़ जमा होने पर कोई कार्रवाई नहीं किया गया है. 

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का आज बिर्थडे है. जिसे देखते हुए  उनके आवास के सामने हाजरों की संख्या में समर्थक इकट्ठा हो गए. साथ ही कई समर्थक तो ढोल नगाड़ों के साथ आकाश को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे. आकाश का बिर्थडे मनाने पहुंचे अधिकांश समर्थकों ने तो मास्क तक नहीं लगा रखा था. वहीं सोशल डिस्टेंसिंग की तो बात ही छोड़ दीजिए. बधाई देने वालों का इतनी भीड़ लग गई कि पूरी गली ही जाम हो गई. 

MP में राम मंदिर की मूर्ति को युवक ने नशे की हालत में पहुंचाया नुकसान, फिर लोगों को...

दूसरी तरफ इंदौर प्रशासन ने कोरोना स्थिति को देखते गणेश उत्सव के लिए गाइडलाइंस भी जारी किया है. जिसके तहत त्योहारों को लेकर भीड़ नहीं इकट्ठा किया जा सकता है. गणेश पंडाल में 10 लोगों से ज्यादा जमा नहीं हो सकते. शारिरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क लगाना अनिवार्य. पूरे शहर में धारा 144 लागू रहेगी. साथ रैली, बड़े आयोजन की अनुमति नहीं होगी. साथ ही किसी धार्मिक और सामाजिक आयोजन करने से पहले अनुमति लेना होगा. इंदौर प्रशासन की तरफ से जारी किए गए ये सभी प्रोटकॉल को आकाश विजयवर्गीय के बिर्थडे में तार-तार किया गया. जिसके बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें