क्राइम ब्रांच ने पकड़ा बिल्ला नाम का ड्रग्स तस्कर, करोड़ों की ड्रग्स भी हुई बरामद

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 2:19 PM IST
  • इंदौर में क्राइम ब्रांच ने एमडीएमए ड्रग्स मामले में बिल्ला नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया है. बिल्ला के बॉलीवुड में भी ड्रग्स सप्लाई से कनेक्शन जुड़े हुए हैं. बिल्ला के ही एक साथी मोहम्मद सुल्तान को गुजरात एटीएस ने करीब 15 दिनों पहले गिरफ्तार किया था.
क्राइम ब्रांच ने पकड़ा बिल्ला नाम का ड्रग्स तस्कर, करोड़ों की ड्रग्स भी हुई बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में क्राइम ब्रांच ने एमडीएमए ड्रग्स मामले में बिल्ला नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बिल्ला के बॉलीवुड में भी ड्रग्स सप्लाई से कनेक्शन जुड़े हुए हैं. बिल्ला के ही एक साथी मोहम्मद सुल्तान को गुजरात एटीएस ने करीब 15 दिनों पहले गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही पुलिस ने उसके पास से पांच करोड़ रुपये की एमडीएमए ड्रग्स भी बरामद की थी. उसके तार अजमेर के खादिम वसीम से जुड़े हुए बताये जा रहे हैं.

पुलिस को बिल्ला के संबंध में सूचना मिली थी कि वह भी ड्रग्स की सप्लाई से जुड़ा हुआ है. सूत्रों ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच ने मुंबई और राजस्थान से चार पैडलर को हिरासत में लिया है. हालांकि, क्राइम ब्रांच बिल्ला के पकड़ाने की पुष्टि कर रही है. वहीं, एएसपी ने इस बारे में बताया कि इस गिरोह में खजराना का अकरम भी शामिल है. उसकी गिरफ्तारी के बाद अन्य पैडलर के नाम भी मामले में सामने आएंगे.

युवक ने चुराई क्लासमेट की यूजर आईडी और पासवर्ड, फिर करने लगा दूसरों से चैटिंग

बता दें कि ड्रग्स के मामले में पुलिस ने अब तक करीब 20 लोगों की गिरफ्तारी की है. इनमें राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र के तस्कर शामिल हैं. इससे पहले पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर मोहम्मद सुल्तान को गिरफ्तार किया था. एटीएस ने 20 जनवरी को पांच करोड़ रुपए के कीमती एमडीएमए के साथ उसे गिरफ्तार किया था. पूछताछ में सुल्तान ने बताया कि वह अजमेर के खादिम वसीम के माध्यम से ड्रग लेकर आया था. उसने पूछताछ में टीपू नामक तस्कर का नाम भी, जो कि पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें