इंदौर शहर में बढ़ी दुष्कर्म व छेड़छाड़ जैसी आपराधिक घटनाएं, 4 मामले दर्ज

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 07:03 PM IST
  • इंदौर शहर में बढ़ी दुष्कर्म व छेड़छाड़ की घटनाएं. शहर के विभिन्न थानों में मामले दर्ज. दहशत में महिलाएं व युवतियां.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर शहर में छेड़छाड़ औऱ दुष्कर्म के मामलों में काफी तेजी से इजाफा हुआ है. सबसे बड़ी बात की धर्म के नाम पर बाबाओं द्वारा छेड़छाड़ की बात बहु सामने आ रही है. जहाँ एक तरफ आजाद नगर में घर में कन्या पूजन के बहाने एक पुजारी ने 10 साल की मासूम से छेड़छाड़ का प्रयास किया। वहीं, कपड़े सिलवाने गई एक युवती से दर्जी ने माप लेने के बहाने छेड़छाड़ की. सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे ही चार मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं और कार्यवाही में जुटी हुई है.

कन्यापूजन के बहाने छेड़छाड़ का आरोप

इंदौर के आजाद नगर पुलिस ने थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश नामक एक पुजारी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. वह एक मंदिर में पूजा करता है. बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को प्रकाश के घर के पास एक किराना दुकान में दो मासूम बहनें खरीददारी करने पहुंचीं. तभी आरोपी प्रकाश ने उन्हें देखा, फिर कन्या पूजन का बहाना बनाया और दोनों को साथ में घर ले गया. वहां भोजन करवाने के साथ उन्हें पानी पिलाया और फिर 10 वर्षीय एक बड़ी बहन से हरकत करने लगा. प्रकाश ने उसे 10 रुपए का नोट दिया और कहा कि वह छोटी बहन को घर छोड़कर आ जाए. दोनों बहनें घर पहुंचीं और अपनी मां को इस मामले की जानकारी दी. फिर पीड़ित की माँ ने सीधे पुलिस को बताया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं आरोपी का कहना है कि उसकी ऐसी कोई नियत नहीं थी.

50 वर्षीय दर्जी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

वहीं एमजी रोड पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर नंदा नगर निवासी 50 साल के दर्जी मनोज पुत्र खोडी दास चावड़ा के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है. युवती ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को दर्जी के यहां कपड़े सिलवाने गई थी. उसकी चिमन बाग पर दुकान है. इसी दौरान आरोपी ने माप लेने के बहाने छेड़छाड़ की. उसकी शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लिया है.

पीछा करने से मना करने पर युवती के साथ बदसलूकी

लसूड़िया पुलिस को एक युवती ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। युवती ने बताया कि बदमाश स्कीम नंबर - 78 में रहने वाला गोलू पुत्र गोपाल है. वह मंगलवार की रात 8 बजे के काम करके अपने घर आ रही थी. तभी आऱोपी उसके पीछे घर के बाहर तक आ गया. युवती ने उसे पीछा न करने को कहा. इस पर आऱोपी ने युवती से मारपीट की. फिर उसके कपड़े फाड़ने लगा. इस दौरान युवती की चेन भी गिर गई.युवती ने बताया कि आऱोपी गोलू चोरी करता है. वह हमेशा उसका पीछा करता है. युवती के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जीजा पर साली ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला

राऊ पुलिस को 30 साल की महिला ने बहन के पति के खिलाफ हरकत के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. महिला ने बताया कि आरोपी उसके घर में बिना जानकारी दिए चोरी छिपे घुस गया. फिर उसने महिला को पकड़ा औऱ जबरदस्ती करने लगा. महिला ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया.

जयपुर: राजपूत संगठनों ने फूंका संजय रावत का पुतला उतरे कंगना के सपोर्ट में

इस प्रकार इंदौर शहर में तेजी से बढ़ रहे दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामलों से महिलाएं व युवतियां दहशत में हैं. वहीं पुलिस इन मामलों को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही में जुटी है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें