इंदौर सर्राफा व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का प्रयास सीसीटीवी में कैद

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 08:46 PM IST
  • इंदौर शहर में सर्राफ़ा व्यापारी से लूट पाट करने का असफल प्रयास हुआ सीसीटीवी में कैद 
सर्राफा व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का प्रयास

इंदौर: इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में सामने आया जहां एक सर्राफा व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस ने इस पूरे ही मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच की जा रही है।।

घटना इंदौर के सबसे व्यस्त सर्राफा बाजार की बताई जा रही है बताया जा रहा है कि सराफा बाजार में एक सर्राफा व्यापारी से लूट का प्रयास किया गया. शातिर बदमाश काफी शातिर अंदाज से दुकान के अंदर आया और व्यापारी से सोने चांदी के आभूषण देखने लगा. इसी दौरान अपने साथ लाए थैली में से उसने मिर्च पाउडर निकाला और व्यापारी की आंखों पर डालकर सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार होने की कोशिश करने लगा. जैसे ही उसने व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर फेंका उसी दौरान दुकान पर एक अन्य सर्राफा व्यापारी आ गया. जैसे तैसे उसने भागने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल नहीं हो पाया और उसे तत्काल पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह देवास से नागदा का रहने वाला है और तकरीबन 40 से 50 ग्राम के आसपास सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार होने की कोशिश कर रहा था. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें