इंदौर में बदमाश ने नकली पिस्टल के बल पर लूटे डेढ़ लाख रुपए, हुआ गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 07:35 PM IST
  • इंदौर में बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से 1.55 लाख रुपए लूट लिए थे, साथ ही चाकू मारकर एक एजेंट को घायल भी कर दिया था. पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में नकली पिस्टल दिखाकर डेली कलेक्शन करने वालों से डेढ़ लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के नाम साहिल उर्फ बच्चा, फैजान उर्फ छोटू और बिट्टू काला बताये जा रहे हैं. तीनों ही बदमाशों के फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित देवराज को आरोपियों की तस्वीरें दिखाईं. ऐसे में देवराज ने उनमें से एक आरोपी की शिनाख्त कर ली. इसके बाद पुलिस ने बीते गुरुवार की रात एक्शन लेते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले के बारे में बात करते हुए टीआइ दिनेश वर्मा ने बताया कि देवराज स्पंदना स्पूर्ति फायनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है. बुधवार को वह जल्ला कॉलोनी सदस्य शाइन बी (सुपारी गली), सन्ना बी (जल्ला कॉलोनी) से पैसे लेकर राधे विहार कालोनी में रेहाना बी के पास जा रहा था. लेकिन, जैसे ही वह कोने पर पहुंचा, उसे बदमाशों ने रोक लिया. देवराज को नकली पिस्टल दिखाकर गोद में रखा रुपये से भरा बैग छीन लिया और उसे चाकू मारकर घायल भी कर दिया.

इंदौर: 8 साल के बच्चे ने शादी में की 15 लाख की चोरी, ज्वैलरी से भरा बैग ले फरार

बताया जा रहा है कि देवराज के पास ही पैसों का बैग था, जिसे आरोपियों ने छीनने की कोशिश की. लेकिन देवराज ने बैग नहीं छोड़ा. ऐसे में आरोपी ने देवराज की जांघ में चाकू मारा था. वहीं, उसका साथी गोविंद यह सब देखकर वहां से भाग गया. घायल हो जाने के कारण आरोपी देवराज से पैसों का बैग लेकर वहां से फरार हो गए थे. हालांकि, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों के पास से पुलिस ने चाकू, पिस्टल और एक लाख पचपन हजार रुपये भी बरामद कर लिये हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें