वारदात को अंजाम देने आए डकैतों ने पुलिस पर किया पथराव, रायफल छिनी, एक जवान घायल

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 4:25 PM IST
  • इंदौर के बड़गोदा में बड़ी घटना को अंजाम देने आए डकैतों ने पुलिस को बुरी तरह पीट दिया. डकैतों ने पहले सिक्योरिटी गार्ड को पीटा. गार्ड की बंदूक छीन ली. फिर पुलिस के जवानों पर पथराव किया और पिटाई कर दी. यही नहीं डकैत एक जवान से राइफल छीन कर ले गया. घटना में एक जवान घायल हो गया.
वारदात को अंजाम देने आए डकैतों ने पुलिस पर किया पथराव,रायफल भी छिनी,एक जवान घायल

इंदौर. इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां वारदात को अंजाम देने आए डकैतों ने इंदौर की पुलिस को बुरी तरह पीट दिया. डकैतों ने पहले सिक्योरिटी गार्ड को पीटा. गार्ड की बंदूक छीन ली. फिर पुलिस के जवानों पर पथराव किया और पिटाई कर दी. यही नहीं डकैत एक जवान से राइफल छीन कर ले गया. घटना में एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को मध्य भारत हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया डकैत काफी संख्या में थे.

जानकारी के मुताबिक यह घटना इंदौर के बड़गोदा क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि कुछ डकैत वारदात को अंजाम देने के लिए कर्नल एकेडमी के पास सिग्नल विहार कॉलोनी में घुसे. वहां उनका सामना सिक्योरिटी गार्ड से हो गया. डकैतों ने उसके साथ मारपीट कर बंदूक छीनकर भागे निकले. घटना की जानकारी लगते ही गश्त करने वाले फोर्स को अलर्ट किया गया गया. गवली पलासिया के नजदीक ड्यूटी कर रहे SF के 2 जवानों ने बदमाशों को देख लिया. बदमाशों ने जवानों के संभलने से पहले ही पथराव शुरू कर दिया. जिसके बाद डकैतों ने जवानों की पिटाई कर दी और रायफल छीन ले गए. इस दौरान एक जवान घायल हो गया जिसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.अधिकारियों के मुताबिक हमला करने वाले बदमाश आदिवासी थे. वे सिर पर गमछा बांधे हुए थे.

 

PM का काफिला रोके जाने की घटना को टिकैत ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, उठाए ये सवाल

 

तलाशे जा रहे हैं फुटेज

घटना के बाद गुरुवार सुबह ग्रामीण एसपी भगत सिंह विरदे, एएसपी पुनीत गेहलोद और महू, मानपुर, सिमरोल थाने का बल पहुंचा. डकैतों की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक आसपास ज्यादातर खेत और जंगल है. यहां कुछ जगह पर कैमरे भी लगे हैं. आरोपियों के फुटेज तलाशे जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें