इंदौर के बैंक गनमैन की लोडेड राइफल से गोली लगने पर बेटी की मौत

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 08:39 AM IST
  • ड्यूटी से लौटने के बाद गनमैन लोडेड राइफल घर में छोड़कर गया था बाजार. गनमैन की बेटी राइफल को सही जगह रखने के लिए उठाई राइफल, ट्रिगर दबने से पेट में लगी गोली.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर में एक बैंक के गनमैन की बेटी की लोडेड राइफल से गोली लगने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन जुट गई.

इंदौर के बानगंगा थाना क्षेत्र के नंदबाग में रहने वाले गनमैन सूर्यभान सिंह गुर्जर एचडीएफसी बैंक में गनमैन के रूप में कार्यरत हैं. सूर्यभान सोमवार को बैंक की ड्यूटी से शाम को वापस लौटे. ड्यूटी पर उन्होंने बंदूक राइफल को लोड किया हुआ था. उन्होंने 12 बोर की राइफल को बिना अनलोड किए ही कवर पहना दिया और घर आ गए.

घर पर राइफल रखकर वह भुट्टा लेने बाजार चले गए. इस दौरान घर में झाड़ू लगा रही 17 वर्षीय बेटी आरती ने राइफल को उठाकर सही जगह रखना चाहा. इसी बीच उसका हाथ ट्रिगर पर पड़ गया. जिससे ट्रिगर दब गया. राइफल लोड होने से गोली आरती के पेट को चीरती हुई पार कर गई. गोली लगने से वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ी. गोली की आवाज सुनते ही घरवाले व पड़ोसी इकट्ठा गए.

परिजनों आनन-फानन में आरती को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मौके पर एसपी निहित उपाध्याय, टीआई राजेंद्र सोनी और एफएसएल की टीम घटना का जायजा लेने पहुंची. शुरुआती जांच में पुलिस को यह हादसा लगा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. बेटी की मौत का जिम्मेदार पिता खुद को ठहरा रहे हैं. सूर्यभान का कहना है कि उनकी लापरवाही के चलते बेटी की जान गयी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें