बहू ने अपनी ससुराल में ही डाल दिया एक करोड़ का डाका, मायके वालों से...

Smart News Team, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 5:26 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में बर्तन कारोबारी के घर हुई चोरी में मास्टरमाइंट उसी घर की बहू निकली है. उसने अपने भाई के साथ मिलकर चोरी की पूरी साजिश रची थी.
घर की बहू निकली चोर

इंदौर. इस कलयुगी दौर में अपने भी कितना बड़ा कांड कर सकते हैं उसका अंदाजा तभी होता है जब कुछ असल में हो जाता है. इंदौर में भी एक बर्तन कारोबारी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जिन्हें अब तक शायद भरोसा नहीं हो पाया होगा कि उनके घर की लक्ष्मी यानी बेटे की बहू ही एक करोड़ से ज्यादा की चोरी की मास्टरमाइंड निकलेगी. इसके लिए बकायदा शातिर बहू ने अपने मायके की तरफ से भाई को साजिश में शामिल किया और प्लान के तहत काफी तादाद में कैश और घर पर रखे गहनें साफ करवा दिए. फिलहाल पुलिस ने 85 लाख रुपयों के जेवर बरामद कर लिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, बर्तन कारोबारी रोहित अग्रवाल के घर बुधवार की शाम चोरी हुई थी. रोहित ने अपने पिता कैलाश अग्रवाल और भाई राहुल के साथ थाने पहुंचकर सूचना देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. उस दिन रोहित हर रोज की तरह पिता और छोटे भाई के साथ दुकान चले गए थे. घर पर केवल मां कोमल, पत्नी, छोटे भाई की पत्नी और बेटी क्रिशा थे. शाम करीब छह बजे रोहित की मां की तबियत खराब हुई तो उसकी पत्नी माधुरी और अपने बेटी क्रिशा के साथ सास को अस्पताल ले गई. करीब दो घंटे बाद जब रोहित की पत्नी मां के साथ वापस आई तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा है और घर में सामान बिखरा हुआ है.

इंडिगो से प्रयागराज से इंदौर के लिए महज 2 घंटे में पूरी होगी हवाई यात्रा, 3 नवंबर होगी शुरुआत

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच की और घटना में किसी करीबी के शामिल होने का शक जताया. पुलिस ने घर के सभी सदस्यों और घर में काम करने वाले नौकरों से पूछताछ की. जब जांच आगे बढ़ी तो ऐसा खुलासा जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए. घर की बहू माधुरी ने ही सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में माधुरी ने बताया कि उसने अपने भाई वेंकटेश नगर निवासी वैभव के साथ मिलकर यह कांड किया.

पुलिस के अनुसार, बहू ने योजनाबध्द तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया. उसने घर का दरवाजा खुला छोड़ रखा था ताकि घर में आसानी से दाखिल होकर माल चुराया जा सके. चोरी में माधुरी के भाई वैभव की मदद उसके साथ काम करने वाले अरबाज ने की थी, जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं रोहित ने पुलिस को बताया कि गहने पुराने और पुश्तैनी हैं. ऐसे में उनकी सही कीमत बताना मुश्किल है लेकिन उनकी कीमत एक करोड़ रुपए से अधिक है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें