इंदौर में तालाब में तैरती मिली 4 दिन पुरानी लाश, हत्या या आत्महत्या?

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 09:17 PM IST
  • इंदौर के भंवरकुआं पुलिस को सूचना मिली कि रीजनल पार्क क्षेत्र के पिपलिया पाला तालाब में एक शख्स की लाश तैर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है. फिलहाल मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.
तालाब में पड़ा युवक का शव

इंदौर. इंदौर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अभी पुलिस महकमा ड्रग्स और नशे के कारोबारियों के पीछे लगी ही हुई है कि एक शख्स की लाश तालाब में तैरती मिली. इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पिपलिया पाला तालाब में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. 

दरअसल, भंवरकुआं पुलिस को सूचना मिली कि रीजनल पार्क क्षेत्र के पिपलिया पाला तालाब में एक शख्स की लाश तैर रही है. खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस को वहां बीच तालाब में लाश तैरती हुई दिखी. उसके बाद एफएसएल टीम को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने लाश को बाहर निकलवाया. उसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस के मुताबिक युवक की लाश 4 दिन पुरानी है. लाश को तैरते हुए रीजनल पार्क के कर्मचारियों ने भी देखा था, लेकिन उन्हें पहले लगा कि यहां पर मूर्ति विसर्जन भी की जाती है तो किसी ने तालाब में मूर्ति विसर्जन किया है. इसी गफलत में उन्होंने 4 दिनों तक पुलिस को सूचना नहीं दी.

सीएम शिवराज ने कहा- इंदौर में नशे के कारोबारियों को पनपने नहीं दिया जाएगा

बाद में किसी ने जब पास से देखा तो उसे लाश दिखी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी एमवाय अस्पताल पहुंचाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है. फिलहाल मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें