इंदौर: कुएं में 10 दिन पुराना शव मिलने से हड़कंप, पुलिस को हत्या की आशंका

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 3:10 PM IST
  • पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. शव दस दिन पुराना है जिसके चलते शिनाख्त करने में मुश्किल आ रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर. शहर के चंदन नगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत गुरूवार को अहीखेड़ा के पास खेत में बने कुँए में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. शव दस दिन पुराना है जिसके चलते शिनाख्त करने में मुश्किल आ रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पास के कुँए में लाश मिली है. मौके पर पहुँची ने पुलिस ने शव निकाला. शव दस दिन पुराना होने की वजह से काफी गल चुका था. फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया में हत्या की आंशका जता रही है. लेकिन मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही साफ हो पाएगी. पुलिस ने हाथ और कमर पर बने टैटू के आधार पर शिनाख्त की तो मृतक की पहचान कालू सिंह उर्फ कालिया पुत्र सज्जन सिंह के रूप में हुई. परिजनों ने पांच सितम्बर को मृतक कालू सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

करोड़पतियों के बेटों से कहा- नहीं आई आपकी गाड़ी की किश्त, फिर स्कूटर समेत कर लिया किडनैप

इंस्पेक्टर सतीश द्विवेदी के बताया कि परिजनों के मुताबिक कालू उर्फ कालिया पर इंदौर के चंदननगर, द्वारकापुरी व अन्य थानों सहित दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र और हरदा में चोरी और लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं. जिसकी वजह से 31 अगस्त को जब कालू गायब हुआ तो परिजनों को लगा की पुलिस उठा ले गई. जब पांच दिन तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई. इंस्पेक्टर चंदननगर योगेश तोमर ने बताया कि मृतक के कमर में नल की टोटी फंसी मिली है. जिसके कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंपा जा चुका है. अब रिपोर्ट का इंतजार है रिपोर्ट आने के बाद अन्य बिंदुओं पर जांच की जाएगी. फिलहाल शुरूआती जांच में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें