इंदौर में फिर मिली एक युवक की लाश, दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 11:38 PM IST
  • इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि 7 से 8 दोस्तों ने साथ उसने शराब पी थी. तभी कुछ देर बाद वहीं पर अरशद की लाश मिली. 2 दिन पहले सेंट्रल पार्क के नजदीक तालाब में युवक की तैरती हुई लाश मिली थी.
इंदौर के तेजाजी नगर में मिला युवक का शव

इंदौर. इंदौर में अपराध किस कदर बढ़ता जा रहा है कि पुलिस चाहते हुए भी उसे रोक नहीं पा रही है. एक के बाद एक अलग अलग जगहों पर लाशों के मिलने का सिलसिला जारी है. अभी 2 दिन पहले सेंट्रल पार्क के नजदीक तालाब में युवक की तैरती हुई लाश मिली थी, वहीं एक बार फिर इसी तरह का वाकया सामने आया है. 

सोमवार को इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र में एक युवक की लाश मिली है. लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक का नाम अरशद बताया जा रहा है. मृतक अपने ही कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. उसके बाद वहीं उसकी लाश मिली.  मौके से सभी दोस्त भाग निकले. घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है. यहां बायपास पर आजादनगर का रहने वाला अरशद अपने दोस्तों के साथ शराब पीने पहुंचा था. बताया जा रहा है कि 7 से 8 दोस्तों ने साथ उसने शराब पी थी. तभी कुछ देर बाद वहीं पर अरशद की लाश मिली. 

इंदौर में तालाब में तैरती मिली 4 दिन पुरानी लाश, हत्या या आत्महत्या?

अरशद की मौत कैसे हुई है, इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. तेजाजी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौत की असली वजह का खुलासा हो सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें