इंदौर में खुडैल थाने के इलाके में युवक का अधजला शव मिला, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 4:43 PM IST
  • शव के पास एक डायरी और 600 रुपए भी मिले हैं, पुलिस डायरी में मिले नंबरों से संपर्क स्थापित करने की कोशिश करने में जुटी हुई. अभी तक शव की शिनाख्त कर रही है. आधा शव जानवर नोचकर खा चुके हैं.
फाइल फोटो

इंदौर. राजधानी के खुडैल थाने के कंपेल चौकी इलाके में एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ है. हैरान करने वाली बात यह है कि युवक के आधे शव को जानवरों ने ही नोचकर खा लिया. लाश के पास से करीब 600 रुपए और एक डायरी भी बरामद की गई है. ऐसे में पुलिस मृतक के पास से मिले सामान के आधार पर ही जांच करने की कोशिश में लगी हुई है. पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार की रात पेडमी के तालाब पर चौकीदारी करने वाले युवक ने खबर दी थी कि तालाब और सड़क के बीच उन्हें एक लाश पड़ी मिली है.

मामले की सूचना पाते ही चौकी प्रभारी तोमर वहां पहुंच गए. उन्होंने लाश देखी तो पाया कि वह आधी जली हुई थी. इतना ही नहीं, जानवरों ने भी लाश को खा लिया था. उस शव का पैर नहीं था. पुलिस को शव के पास से एक पांच सौ और एक 100 का नोट भी पड़ा हुआ मिला. इसके साथ ही युवक के पास एक शराब का क्वार्टर भी रखा हुआ था. पुलिस ने युवक के पास से मिले सामान को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही युवक की डायरी से मिले नंबरों पर भी पुलिस ने संपर्क किया.

ओवरटेक करते हुए आई ट्रक ने कार में मारी टक्कर, कॉन्ट्रैक्टर की मौत तो छह घायल

पुलिस के मुताबिक अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हालांकि, मामले में यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या के बाद ही लाश को जलाया गया है. वहीं, दूसरी और पुलिस आसपास स्थित इलाकों से गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. इससे मृतक की शिनाख्त जल्द से जल्द हो पाए. पुलिस यह भी जानने की कोशिश में लगी है कि युवक को किसने मारा है और इसके पीछे आखिर माजरा क्या है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें