इंदौर के तिलोर जंगल में मिली महिला की लाश, पुलिस को हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Dec 2020, 6:53 PM IST
  • वन विभाग का चौकीदार जंगल में भ्रमण कर रहा था, तभी उसे एक महिला की लाश दिखी. पुलिस ने बताया कि महिला का गला तेज हथियार से काटा गया है. साथ ही हथौड़ी से भी सिर पर कई वार भी किए गए हैं. पुलिस ने मौके से वह हथौड़ी जब्त कर ली है.
घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस

इंदौर. इंदौर से कुछ ही किलोमीटर दूर खुडैल थाना क्षेत्र के तिलोर के जंगल में एक महिला की अज्ञात लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की लाश पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं, जिससे महिला की पहचान नही हो पाई है. महिला की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. यह मामला इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र के तिलोर चौकी का है. 

यहां तिलोर के जंगल में एक 35 वर्षीय महिला की लाश मिली है. वन विभाग के चौकीदार कमल जंगल में भ्रमण कर रहे थे, तभी उन्हें एक महिला की लाश दिखी. लाश देखते ही चौकीदार कमल ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी. वन विभाग के अधिकारीयों ने खुडैल थाना और कंपेल चौकी पर इसकी सूचना दी. पुलिस ने बताया कि महिला का गला तेज हथियार से काटा गया है. साथ ही हथौड़ी से भी सिर पर कई वार भी किए गए हैं. पुलिस ने मौके से वह हथौड़ी जब्त कर ली है. पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्र में महिला की पहचान के लिए पूछताछ की जा रही है. बहरहाल, मृतक महिला कि उम्र 35 साल के आसपास बताई जा रही है. 

दिल्ली तक जुड़े हैं इंदौर के ड्रग माफिया के तार, जानें कैसे करते हैं डील

पुलिस जंगल में ले जाकर महिला की हत्या को अंजाम देने की शंका जाहिर कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवा दिया है. पुलिस महिला की पहचान करने और घटना की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस केस की परतें खुलने की संभावना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें