इलाज के लिए क्लिनिक पर गई युवती से छेड़छाड़ के बाद हंगामा, डॉक्टर की हुई पिटाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 20th May 2021, 8:38 PM IST
  • घटना इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र की है जहां निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर से इलाज कराने गई युवती के साथ डॉक्टर ने अश्लील हरकत कर डाली, इसके बाद युवती जब चिल्लाई तो शोर सुनकर जमा हुई भीड़ ने डॉक्टर की पिटाई कर डाली घटना की शिकायत के बाद डॉक्टर के खिलाफ प्रकरण दर्ज, एसएसपी ने कहा-कि जाएगी कार्रवाई.
इंदौर में डॉक्टर के द्वरा क्लिनिक में युवती से अश्लील हरकत की गई .

इंदौर.इंदौर के एम.आई.जी.थाना क्षेत्र में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है.जहां ईश्वर का रूप माने जा रहे एक डॉक्टर पर हैवानियत इस कदर हावी हो गई कि उसने मौका पाकर इलाज कराने आई युवती के साथ गलत हरकत कर डाली. घटना शहर के एमआईजी क्षेत्र में स्थित बैरवा समाज की धर्मशाला के पास की है जहां इलाज करने के बहाने एक युवती के साथ डॉक्टर द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। इलाज कराने गई युवती के साथ डॉक्टर ने जब क्लीनिक परअश्लील हरकत की तो पीड़ित  ने शोर मचा दिया .परिवार ने डॉक्टर खिलाफ एमआईजी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है .

 

युवती के परिजनों की माने तो तबीयत खराब होने के चलते माँ अपनी बेटी को इलाज के लिए डॉक्टर उदय राठौर के क्लीनिक पर  ले गई थी. जहां डॉक्टर युवती को चेकअप करने के बहाने जांच कक्ष में ले गया और वहां उसने युवती के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की जिसके बाद युवती द्वारा शोर मचाए जाने पर उसकी मां ने डॉक्टर को रंगे हाथों पकड़ लिया.शोर मचने के बाद आस पड़ोस के लोग वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने डॉक्टर की जमकर पिटाई की. इधर, पीड़ित परिवार ने डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इंदौर में कोविड संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी, 1071 नए पॉजिटिव, 3 लोगों की मौत

इंदौर पूर्व के एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि एम.आई.जी.थाने एक मामला दर्ज हुआ है. जिसमे बैरवा धर्मशाला के पास एक बच्ची डॉक्टर के पास गई थी और डॉक्टर ने गलत हरकत की है और बच्ची की रिपोर्ट पर पुलिस ने डॉक्टर के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें