इंदौर: नशे में धुत कांस्टेबल ने युवक पर तानी पिस्टल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 09:21 AM IST
  • सुपर कॉरिडोर पर एरोड्रम थाने के एक कांस्टेबल को रांग साइड आने पर रिक्शा चालक ने रोका तो तान दी पिस्टल.युवकों ने रोका तो कांस्टेबल पहले गिड़गिड़ाया फिर गाड़ी छोड़कर भाग लिया.
मध्यप्रदेश पुलिस (फ़ाइल फ़ोटो)

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाने के कॉन्स्टेबल ने मंगलवार को एक युवक पर पिस्टल तान दी. इस दौरान नशे में धुत कांस्टेबल ने युवक को जान से मारने की धमकी दी.

जिस पर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने युवक को कांस्टेबल के चंगुल से बचाया. इसके बाद कांस्टेबल से बहस शुरू होने पर वह गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ.

दरअसल मंगलवार को इंदौर के एरोड्रम थाने का एक कांस्टेबल नशे में धुत होकर सड़क पर रॉन्ग साइड से चला आ रहा था.जिस पर एक ऑटो ड्राइवर युवक ने एक्सीडेंट का खतरा बताते हुए कांस्टेबल को रोका तो उसने इस बात को अपने ईगो पर ले लिया.

इसके बाद कांस्टेबल ने अपनी बुलेट खड़ी कर डिग्गी से पिस्टल निकालकर ऑटो ड्राइवर के ऊपर तान दी. इस दौरान नशे में बड़बड़ाता हुआ कांस्टेबल बार-बार पिस्टल लहरा रहा था. आरोप है कि नशे में धुत होकर कांस्टेबल ने युवक को गोली मारने तक की धमकी दे डाली.

इस दौरान भीड़ इकट्ठा होने पर लोगों ने कांस्टेबल पर दबाव बनाना शुरू किया. जिसके बाद कांस्टेबल गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने घटना को संज्ञान में लिया. अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. वीडियो के आधार पर अधिकारी पिस्टल और शराब बोतल को लेकर कांस्टेबल की जांच कर रहे हैं.

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कट रही घटना की जांच

वीडियो के आधार पर मिली जानकारी के मुताबिक एरोड्रम थाने के कांस्टेबल शैलेंद्र राजावत का सुपर कॉरिडोर पर रांग साइड आने के दौरान रोहित कुशवाह नामक युवक और उसके साथियों से कहा सुनी के बाद विवाद हुआ था.

विवाद में रोहित कुशवाह और उसके साथियों का आरोप है कि कांस्टेबल शैलेंद्र ने उन पर अपनी अवैध पिस्टल तान दी. इस पर विरोध किया तो वह पिस्टल लेकर गाड़ी (बुलेट) वहीं, छोड़ भागा. रोहित के आरोप थे कि कांस्टेबल नशे में था और पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दे रहा था.

इधर, एरोड्रम टीआई राहुल शर्मा ने बताया कि एक वीडियो हम तक भी पहुंचा है.

जिसमें जवान का विवाद कुछ लोगों से हुआ है लेकिन अभी तक थाने में उसके खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें