नशे में धुत पुलिसकर्मी ने दौड़ाई कार, युवक ने भागकर बचाई अपनी जान

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 01:12 PM IST
  • पुलिस जवान शराब कर नशे में धुत था. घटना एमआर-10 पर कनकेश्वरी धाम के समीप सोमवार रात करीब 10 बजे हुई. नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने देर रात तेज गति से कार दौड़ाते हुए एक बाइक को चपेट में ले लिया. कार एक पत्थर से टकराते हुए बाइक पर चढ़ गई, वरना रास्ते किनारे खड़े चार लोग चपेट में आ जाते.
नशे में धुत पुलिसकर्मी ने दौड़ाई कार, बाइक में घुसी कार

इंदौर। नशे में धुत एक पुलिसकर्मी की तेज़ रफ़्तार से दौड़ रही कार की चपेट में आने से 4 लोग बाल-बाल बच गए. नशे में धुत पुलिसकर्मी कार को तेज रफ्तार में चला रहा था. अचानक कार पत्थर से टकरा कर सड़क की पटरी पर खड़ी बाइक में जा घुसी. अचानक शोरगुल सुनकर पटरी पर खड़े चार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. हालांकि कार अनियंत्रित होकर बाइक में घुस गई जिससे जोरदार टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. वही बगल में खड़ा युवक बाल-बाल बच गया. घटना में किसी भी तरह के जान का कोई खतरा नहीं पाया गया.

स्थानीय लोगों ने किसी तरह पुलिसकर्मी को कार से बाहर निकाला. उसके बाद पुलिसकर्मी ने वर्दी का रौब झाड़ते लोगों को धमकाना शुरू कर दिया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मी को हिरासत में ले लिया. मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के एमआर-10 पर कनकेश्वरी धाम के समीप सोमवार रात करीब 10 बजे यह घटना हुई है. यहां तेज गति से आई एक कार सड़क किनारे पड़े पत्थर से टकराकर घर के सामने खड़ी एक बाइक में जा घुसी. घर के सामने टहल रहे युवक ने भागकर जान बचाई. यदि कार पत्थर से नहीं टकराती तो अन्य चार लोग जो घर के बाहर खड़े थे, वे चपेट में आ जाते.

इंदौर:नगर निगम आयुक्त सफाई व्यवस्था पर हुए सख्त, वेतन काटने के भी निर्देश

कार के टक्कर की आवाज सुनकर बाहर निकले लोग

टक्कर की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले तो देखा कि कार बाइक के टकराई हुई है. कार से एक पुलिसकर्मी बाहर निकल रहा है, जिसने काफी नशा कर रखा है. पुलिसवाला पहले तो वर्दी का रौब झाड़ रहा था, जैसे ही लोग एकत्रित हुए वह हाथ जोड़ने लगा. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और उसे थाने लेकर जाने लगे. इसके बाद पुलिस के आने पर उन्हें सौंप दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें