इंदौर: नशे में धुत आधी रात को कर रहे थे रेस, अनियंत्रित होकर रेलिंग में घुसी कार

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 12:04 PM IST
  • इंदौर में विजय नगर से देवास नाके के बीच एक जिम के सामने तेज रफ्तार मर्सिडीज कार बीआरटीएस की रेलिंग में जा घुसी. कार में लगे एयर बलून से दोनों युवकों की जान बच गई.
नशे में धुत आधी रात को कर रहे थे रेस, अनियंत्रित होकर रेलिंग में घुसी कार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. खासकर इंदौर में बीआरटीएस आईबस लेन पर आए दिन हादसों के मामले सुनने को मिलते हैं. बीते सोमवार की रात यहां एक और हादसा हो गया. दरअसल, विजय नगर से देवास नाके के बीच एक जिम के सामने तेज रफ्तार मर्सिडीज कार बीआरटीएस की रेलिंग में जा घुसी. हालांकि, कार में लगे एयर बैग खुलने से उसमें बैठे दोनों युवकों की जान बच गई.

बताया जा रहा है कि कार में मौजूद दोनों युवक उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी और वे एक अन्य कार से रेस कर रहे थे. लेकिन इसी बीच कार अनियंत्रित हो गई और जाकर रेलिंग में घुस गई. हैरानी की बात तो यह है कि उस लक्ज़री कार पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. वहीं, यह हादसा कैसे हुआ, और कार में कौन कौन मौजूद था, इसका पता लगाने के लिए लसूड़िया पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

इंदौर: गेहूं के खेत में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, पुलिस को हत्या का शक

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब बीआरटीएस पर हादसा हुआ हो. इससे पहले भी रेसिंग के कारण यहां कई लोग हादसे का शिकार बन चुके हैं. ऐसा ही एक हादसा बीते 27 नवंबर को हुआ था. यहां रात के 12.30 बजे बीआरटीएस पर आईबस लेन से मिक्स लेन पर रेसिंग की जा रही थी. इसी दौरान कार सुयश हॉस्पिटल के सामने रेलिंग से टकरा गयी, जिससे एलएलबी के छात्र ईश्वर उर्फ बिट्टू सांखला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक 150 की स्पीड से कार दौड़ा रहा था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें