इंदौर: नशे में धुत TI ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा, सस्पेंड

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 12:06 PM IST
  • मध्य प्रदेश के झाबुआ में नशे में धुत TI ने लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की. बताया जा रहा है कि टीआई बिना बात पर लोगों को दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे. बहरहाल, आरोपी TI को सस्पेंड कर दिया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. नए साल पर लोगों ने पुलिसकर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी वर्दी का घमंड दिखा रहे थे. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिसकर्मियों की धुलाई कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक, नशे में धुत टीआई ने लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट की. इसके बाद लोगों ने भी टीआई की धुनाई कर दी. मामला झाबुआ इलाके का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार रात तकरीबन सात बजे की है. नशे में धुत टीआई अनिल बामनिया एएसआई के साथ बाजार के साथ बाजार पहुंचे. जहां लोगों से गाली-गलौज करने. बताया जा रहा है कि टीआई बिना बात पर लोगों को दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे. यहीं नहीं, बाइक पर बैठे लोगों को थप्पड़ भी जड़ दिया. फिर क्या था... गुस्साए लोगों ने टीआई को घेरकर जमकर पीटा.

कान्ह नदी को प्रदूषित मुक्त करने की मुहिम में जुटा इंदौर प्रशासन, 20 इंडस्ट्रियल प्लांट सील

मिली जानकारी के मुताबिक, लोगों ने मौजूद एएसआई को भी जमकर पीटा. जबकि टीआई को मौजूद लोगों ने लात-घूसों से जमकर मारा. हालांकि इसके बाद टीआई को पुलिस वाले किसी तरह से गाड़ी में बैठाकर थाने लाए. आलम यह था कि गुस्साए लोग भी पीछे-पीछे थाने पहुंच गए. लोगों का कहना है कि टीआई पर नशे में धुत था. एसडीओपी सोनू डाबर ने कार्रवाई की बात कही है. SP आशुतोष गुप्ता ने TI अनिल बामनिया और यातायात प्रभारी ASI अजीतसिंह को निलंबित कर दिया. SP गुप्ता ने उन्हें डीआरपी लाइन हाजिर कर दिया है. दरअसल, मामला इतना बढ़ गया कि थाने के बाहर लोगों की भीड़ SP को बुलाने की मांग पर अड़ गए. वहां खड़े-खड़े नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद ASP एएस वास्कले, SDOP पेटलावद सोनू डाबर रात 8 बजे थाने पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें