इंदौर: अनियंत्रित डंपर ने तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की अस्पताल में मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 3:57 PM IST
  • इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में डंपर ने तीन युवकों को जोरदार टक्कर दे मारी, जिसमें से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. बता दें कि पिछले एक महीने में डंपर की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.  
हादसे में घायल को अस्पताल ले जाते लोग

इंदौर. इंदौर में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए. दरअसल, इंदौर में जितने लोग रोड एक्सीडेंट से नहीं मरते, उससे ज्यादा लोगों को यहां घूमते फिरते डंपर मौत के घाट उतार देता है. एक महीने में 8 से 10 लोगों को डंपर मौत की नींद सुला दे, यह अब इंदौर के लिए आम बात हो गई है. 

पिछले महीने ही 6 लोगों को डंपर ने मौत की नींद सुला दिया है और अब एक बार फिर इंदौर में ऐसा ही एक मामला देखने को आया है. इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में डंपर ने तीन युवकों को जोरदार टक्कर दे मारी, जिसमें से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात डंपर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. मृत युवक का नाम पीयूष मखीजा है और उसकी उम्र 16 वर्ष है. 

इंदौर: व्यापम घोटाला के एक आरोपी को पांच साल कठोर कारावास की सजा

जांच अधिकारी लक्ष्मण सिंह के अनुसार, पीयूष रात को बड़वाली चौकी के समीप अपने दो मित्रों के साथ खड़ा था, तभी तेज गति से आ रहे डंपर ने अनियंत्रित होकर तीनों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए सरकारी एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें