इंदौर में बड़े भाई ने की छोटे की सरिए से पिटाई, पैसे मांगने पर किया था साफ मना

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 4:02 PM IST
  • इंदौर में पैसों के लेन-देन को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को सरिए और पत्थर से उसके सिर पर मारा. मामले में बड़े भाई की पत्नी भी शामिल है. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मेरठ में शख्स को मजाक करना पड़ गया भारी, हो गई मारपीट, कई घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर में पैसों के लेनदेन को लेकर दो भाइयों में विवाद का मामला सामने आया है. रुपयों के विवाद के कारण ही बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को सरिये से पीटा. इस मामले को लेकर छोटे भाई ने विजयनगर थाने में भी शिकायत की, जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फरियादी के मुताबिक मारपीट में बड़े भाई की पत्नी भी शामिल थी. रिपोर्ट के अनुसार बड़े भाई ने फोन कर पहले पास में ही स्थित दुकान पर बुलाया था और इसके बाद पैसों की मांग की थी.

पीड़ित का नाम दलवीर है, जिसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है. दलवीर के मुताबिक उसे बड़े भाई श्रीराम खरे और पत्नी नीलम खरे ने फोन करके पास में ही स्थित एक नाशते की दुकान पर बुलाया था. यहां पहुंचने के बाद बड़े भाई ने उससे 1000 रुपए की मांग की और कहा कि उसे अभी पैसों की सख्त जरूरत है. वह काम के बाद इसे लौटा देगा. इसपर दलवीर ने कहा कि उसके पास अभी केवल 500 रुपए है. रुपए देने से मना करने पर बड़े भाई और उसकी पत्नी ने गालियां देनी शुरू कर दीं. इतना ही नहीं, आरोपियों ने सरिए और पत्थर ने मारना भी शुरू कर दिया.

इंदौर में रिटायर्ड अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत, जहर खाने की आशंका

पीड़ित के मुताबिक दोनों ने सरिए और पत्थर से उसके सिर पर वार किया, जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा. इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिससे पुलिस ने दोनों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें