इंदौर : चेक कलेक्शन कर्मचारी बनकर कंपनी को 4 लाख रुपए का चूना लगाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 7:59 PM IST
  • इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में स्थित कंपनी के एक कर्मचारी पर मैनेजर ने केस दर्ज कराया है. मैनेजर ने आरोप लगाया है कि कंपनी के चेक कलेक्शन कर्मचारी ने कंपनी के चेक की राशि को खुद के खाते में जमा करवा लिया. आरोपी की तलाश की जा रही है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में इन दिनों नए-नए तरीके के आपराधिक मामले देखने को मिल रहे हैं. कभी कोई जादूगर जादू दिखाकर और जानवरों की खाल बेचकर लोगों को लुटता है तो कभी कोई खिलौने वाली गन दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देता है. इस बार एक व्यक्ति ने कंपनी का कर्मचारी बनकर उसी कंपनी को 4 लाख का चूना लगाया. 

दरअसल, इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में स्थित कस्तूरी एसोसिएट नामक कंपनी के एक कर्मचारी ने कंपनी को लाखों रुपए का चूना लगाया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पालदा क्षेत्र में स्थित कस्तूरी एसोसिएट नामक कंपनी के मैनेजर केतन बंका ने अपनी कंपनी के चेक कलेक्शन कर्मचारी गौरव अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए अमानत में खयानत का मामला थाने में दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि गौरव कंपनी के लिए कलेक्शन करने का काम करता था. 

गुंडा विरोधी अभियान : अवैध रूप से देसी शराब परोस रहे ढाबे को किया जमींदोज

कंपनी द्वारा कस्टमर से लिए गए 4 लाख मूल्य के चेक की राशि को कंपनी फर्म के खाते में न जमा करके उसने खुद के खाते में जमा करवाकर अपने निजी काम में खर्च कर लिया. जब कंपनी को इसकी जानकारी लगी तो कंपनी द्वारा लिखित आवेदन के माध्यम से इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की गई है. आवेदन के आधार पर जांच सही पाए जाने पर आरोपी गौरव अग्रवाल के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें