हनीट्रैप केस को उजागर करने वाले इंजीनियर हरभजन सिंह ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 05:13 PM IST
  • आवेदन देकर जांच की मांग की है. पिछले दिनों जेल में बंद हनीट्रैप की आरोपी ने हरभजन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर । इंजीनियर हरभजन सिंह ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है. हनीट्रैप केस को उजागर करने वाले हरभजन ने डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र को गोपनीय आवेदन देकर जांच की मांग की है. पिछले दिनों जेल में बंद हनीट्रैप की आरोपी ने हरभजन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

दरसअल गुलमोहर कॉलोनी निवासी हरभजन सिंह ने करीब 11 महीने पूर्व भोपाल निवासी महिलाओं पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था. उसके बाद पूरे देश में हड़कंप मचा देने वाले हनीट्रैप कांड की परतें खुलीं और आईएएस, आईपीएस व नेताओं की अश्लील फिल्में और रिकॉर्डिंग सामने आती गई.

वहीं हरभजन पर अनैतिकता के आरोप लगे और नगर निगम से निलंबित कर दिया गया. पिछले सप्ताह आरोपित महिला ने कोर्ट के आदेश पर कलेक्टर को आवेदन सौंपा और आरोप लगाया कि हरभजन ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. उसने खुद अश्लील वीडियो बनाया और उसे बदनाम कर दिया बाद में उस पर ब्लैकमेलिंग का आरोप भी लगा दिया गया.

आरई-2 बनाने की तैयारी, रोड निर्माण के लिए 34 करोड़ रुपये होंगे खर्च

इस पूरे मामले की अभी जांच भी शुरू नहीं हुई थी कि हरभजन ने डीआइजी को एक और शिकायत कर दी. वह मीडिया से बचते हुए कंट्रोल रूम पहुंचा और कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. उसके खिलाफ षड़यंत्र रचा जा रहा है. डीआईजी ने जांच के आदेश दिए है. डीआइजी के अनुसार सिंह ने आशंका जताई है. शिकायत में ठोस आधार और साक्ष्य नहीं है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें