पत्नी से विवाद को लेकर परेशान इंजीनियर, 3 बेटियों के सामने जहर खाकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 1:23 PM IST
  • इंदौर में एक इंजीनियर ने पत्नी से चल रहे विवाद के कारण तनाव में आकर जान दे दी. इंजीनियर ने तीन बेटियों के सामने ही जहर खा लिया और खुद को मौत के घाट उतार लिया.
पत्नी से विवाद को लेकर परेशान इंजीनियर, 3 बेटियों के सामने जहर खाकर दी जान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में एक इंजीनियर द्वारा बीते गुरुवार को तीन मासूम बेटियों के सामने जहर खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मृतक युवक गांधीनगर की राजकमल रेसीडेंसी में रहता है और काफी दिनों से उसका पत्नी से विवाद चल रहा था. ऐसे में पत्नी अलग और बच्चियां अपने इंजीनियर पिता के साथ रहती थीं. बताया जा रहा है कि बीते साल रक्षाबंधन के मौके पर इंजीनियर ने पत्नी को इतना पीटा कि उसने गुस्से में आकर वॉट्सएप स्टेटस पर पति की फूलमाला और अगरबत्ती के साथ फोटो लगा दी थी.

इंजीनियर के भाई का कहना है कि उसकी भाभी ने उस दौरान बच्चों का मुंडन भी करा दिया था. वहीं, पत्नी के मायके वालों ने इन आरोपों को निराधार बताया है. मृतक का नाम हार्दिक विरकर बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 32 साल है. वह अरबिंदो अस्पताल के पास स्थित एक कंपनी में बीते 10 सालों से काम कर रहा था. इंजीनियर के भाई ने बताया कि बड़े भाई ने पत्नी कोमल से चल रहे विवाद के तनाव में आकर अपनी जान दी है.

पति-पत्नी के बीच विवाद में बचाव करने आई सास को मारा चाकू, हुई मौत

रिपोर्ट के मुताबिक गौरव और कोमल का प्रेम विवाह हुआ था. उनकी तीन बेटियां भी हैं, जिनका नाम हर्षिता, गुंजन और श्री है. शादी के कुछ समय बाद ही कोमल ने जॉब करनी शुरू कर दी थी. वहीं, परिवार का कहना है कि दोनों के बीच एक पार्टी को लेकर विवाद शुरू हुआ था और यह विवाद इस कदर बढ़ गया था कि उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. वहीं, कोमल के भाई का कहना है कि हार्दिक शराब का आदि था और वह अकसर शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था.

66 यात्री लेकर मुंबई जा रही थी फ्लाइट, हुआ कुछ ऐसा कि वापस लौटी इंदौर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें