इंदौर में फर्जी मतदाता पकड़े गए, बूथ पर जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 06:46 PM IST
  • इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के बूथ पर कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक दो फर्जी वोटर को मतदान करते हुए पकड़ लिया. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी और यहां मौजूद अधिकारियों के बीच जमकर विवाद हुआ.
कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक दो फर्जी वोटर को मतदान करते हुए पकड़ लिया

इंदौर: सांवेर विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनावों के दौरान इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के बूथ पर मतदान करने आए फर्जी मतदाताओं को लेकर जमकर हंगामा हुआ. यहां पर इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी और यहां मौजूद अधिकारियों के बीच जमकर विवाद हुआ. सांवेर विधानसभा में बनाए गए इंडेक्स कॉलेज के मतदान केंद्र को लेकर सुबह से ही हंगामा चल रहा था. 

दोपहर में यहां वोट डालने आए एक युवक को कांग्रेस नेताओं ने पकड़ लिया. उसके पास वोटर आईडी नहीं था और न ही वोट डालने के लिए कोई अन्य दस्तावेज. इस वोटर के पकड़ाए जाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू और कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया. हालांकि यहां पहुंचे अधिकारियों ने उन्हें जांच करने की बात कही. अधिकारियों के ऐसा कहते ही  हंगामा और तेज हो गया.

इंदौर में नवंबर शुरू होते ही असर दिखाएगी ठंड, रात का पारा घटकर पहुंचा 16 डिग्री

 पकड़ में आए फर्जी वोटर को खुडैल पुलिस को सौंप दिया गया. इसके कुछ देर बाद वोट डालने आई एक युवती को लेकर भी कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति जताई. कांग्रेस नेताओं की आपत्ति के बाद उससे भी दस्तावेज मांगे गए, लेकिन वह कोई दस्तावेज नहीं दे पाई. वहीं इसको लेकर भी कांग्रेस नेताओँ ने अधिकारियों के समक्ष आपत्ति जताई. यहां लगातार इस तरह के मतदाताओं के पकड़े जाने के बाद कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया. उनका कहना था कि मतदान अधिकारी मिलीभगत कर फर्जी वोट डलवा रहे हैं. हालांकि अधिकारी इस दौरान जांच करने की बात करते रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें