इंदौर : परिवार गया था शादी में, चोरों ने खंगाला आबकारी अधिकारी का घर

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 11:16 PM IST
  • घर के मालिक मंदसोर जिले में आबकारी विभाग में डीओ के पद पर पदस्थ हैं. परिवार के सभी सदस्य दो दिन शहर से बाहर भतीजी की शादी में शामिल होने गए थे. घटना को अंजाम देते समय चोरों ने घर के 4 से 5 अलमारियों के ताले तोड़कर छानबीन की.
चोरों द्वारा खंगाले गए अलमारी

इंदौर. इंदौर में चोरों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वह सरकारी अधिकारी के घर को भी नहीं छोड़ रहे हैं. चोरों ने मंदसौर जिले में पस्दथ आबकारी अधिकारी के इंदौर स्थित घर को निशाना बनाया. चोरों ने बंद घर के अंदर घुसकर अलमारियों से सोने के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किए. चोरों को शायद पहले से पता था कि परिवार के लोग घर पर नहीं है और शादी में गए हैं.

 इसके लिए उन्होंने पहले घर के सीसीटीवी कैमरे की दिशा को बदल दिया ताकि उनका चेहरा कैमरे में न आ सके और फिर चोरी को अंजाम दिया. चोर सीसीटीवी सिस्टम का डीवीआर भी लेकर फरार हो गए. घटना का पता उस समय चला जब परिजन शादी से घर लौटे. फिलहाल लसूड़िया पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. इंदौर लसूड़िया थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी बसंत विहार में रहने वाले आबकारी अधिकारी सीपी सावले के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए 5 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गए. 

इंदौर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी पकड़े, सामान बरामद

सावले मंदसोर जिले में आबकारी विभाग में डीओ के पद पर पदस्थ हैं. वहीं परिवार के सभी सदस्य दो दिन शहर से बाहर भतीजी की शादी में शामिल होने गए थे. घटना को अंजाम देते समय चोरों ने घर के 4 से 5 अलमारियों के ताले तोड़कर छानबीन की. चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी साथ ले गए. पुलिस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें