हैवानियत: पिता पड़ोसी संग मिलकर बेटी के साथ करता था रेप, प्रेग्नेंट होने पर...

Swati Gautam, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 4:04 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर से पिता की हैवानियत का मामला आया है जहां पिता पड़ोसी किराएदार के साथ मिलकर अपनी ही 15 साल की बेटी का कई महीनों से लगातार रेप कर रहा था. नाबालिग प्रेग्नेंट हुई तो उसने दादी को पूरी कहानी बताई और दादी के साथ मिलकर पुलिस थाने में शिकायत की. 
हैवानियत: पिता पड़ोसी संग मिलकर बेटी के साथ करता था रेप, प्रेग्नेंट होने पर.… file photo

इंदौर. आए दिन लड़कियों व महिलाओं से रेप की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन इस बार पिता ने ही हैवानियत की हदें पार कर दी. इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है जहां 15 साल की नाबालिग लड़की अपनी दादी के साथ थाने पहुंची और बताया कि वह प्रेग्नेंट है. इस साल के मार्च से ही उसके पिता पड़ोसी सोनू के साथ मिलकर उसका रेप करते थे और किसी को न बताने की धमकी भी देते थे. नाबालिग जब प्रेग्नेंट हो गई तो डरी सहमी लड़की ने हिम्मत जुटाकर यह बात अपनी दादी को बताई. पुलिस ने पीड़िता की तहरीरी पर एफआईआर दर्ज की और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना खजराना थाना क्षेत्र की है. शनिवार को नाबालिग लड़की दादी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और आपबीती बताई. दादी ने पुलिस को बताया कि उसकी पोती गर्भवती है. और उसका आरोपी और कोई नहीं, उसका खुद उसका पिता ही है. पुलिस के पास मामला आते ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई और पिता और पड़ोसी किराएदार सोनू उर्फ कुंदन को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया. पुलिस ने नाबालिग की मानसिक स्थिति को समझते हुए महिला पुलिस से काउंसलिंग भी कराई है.

युवक को थप्पड़ मारना पड़ा महंगा, बदला लेने के लिए रिक्शा चालक के ऑटो में लगा दी आग

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने शनिवार को बताया कि आरोपी पिता और पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं हैरानी वाली बात है की नाबालिग के साथ इस साल के मार्च महीने से लगातार रेप किया जा रहा था और लड़की डरी सहमी हुई अपने ऊपर होते हुए अत्याचारों को झेल रही थी. जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई तो हिम्मत जुटाकर दादी को पूरी दास्तां सुनाई. दादी न्याय की चाह में पोती को पुलिस स्टेशन लेकर गई और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें