इंदौर: महिला टीचर ने आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट की अश्लील तस्वीरें

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 06:53 AM IST
  • मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की महिला शिक्षिका ने आधिकारिक ग्रुप में अश्लील तस्वीरें भेजी मुरैना संकुल के अंतर्गत आने वाले मुंगाबली के सरकारी माध्यमिक स्कूल की एक अध्यापिका ने शेयर की अश्लील फ़ोटो
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर। मध्य प्रदेश की एक शिक्षिका ने आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील तस्वीरें शेयर कर दी. जिसके बाद ग्रुप में हड़कंप मच गया. सभी सदस्यों में इस बात को लेकर चर्चा होने लगी.

धीरे-धीरे यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में भी पहुंचा. आनन-फानन में संकुल प्रभारी ने इस ग्रुप से सभी सदस्यों को रिमूव किया. इसके बाद तत्काल इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी.

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक महिला अधिकारी द्वारा बुधवार को आधिकारिक वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील तस्वीर पोस्ट होने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग से संबंधित इस ग्रुप के सदस्यों में हड़कंप मच गया.

मुरैना संकुल के अंतर्गत आने वाले मुंगाबली के सरकारी माध्यमिक स्कूल की एक अध्यापिका के मोबाइल फोन से विभागीय वॉट्सऐप ग्रुप पर गत दिवस एक अश्लील तस्वीर पोस्ट की गई. संकुल प्राचार्य ने जब यह तस्वीर ग्रुप पर देखी, तो वे सकते में आ गए और उन्होंने इस ग्रुप को तत्काल डिलीट कर दिया.

संकुल प्राचार्य एके श्रीवास्तव ने बताया कि हो सकता है कि यह तस्वीर गलती से ग्रुप में सेंड हो गई हो. हालाकि उन्होंने इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है.

उन्होंने बताया कि फिलहाल इस आधिकारिक ग्रुप के सभी सदस्यों को ग्रुप से हटाकर कर ग्रुप तत्काल बंद कर दिया गया है.

खबर लिखे जाने तक महिला शिक्षिका के ऊपर विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई. शिक्षा विभाग भी इस मामले को तूल देना नहीं चाहता इसलिए मामले को दबाए रखने की कोशिश की. लेकिन शिक्षकों द्वारा आपस में ही इसे खूब शेयर किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें