लोहामंडी के कासानी परिसर में लगी भीषण आग, 25 कैंटर पानी की मदद से पाया गया काबू

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 1:21 PM IST
  • इंदौर की लोहामंडी स्थित शंकरबाग के कासानी परिसर में एक गोडाउन में रविवार देर रात अचानक आग लगने से हडकंप मच गया. यह आग इतनी भयानक थी कि उसने पास के एक और गोडाउन को भी अपनी चपेट में ले लिया.
शंकरबाग के कासानी परिसर में एक गोडाउन में रविवार देर रात अचानक आग लगने से हडकंप मच गया

इंदौर. इंदौर की लोहामंडी स्थित शंकरबाग के कासानी परिसर में एक गोडाउन में रविवार देर रात अचानक आग लगने से हडकंप मच गया. यह आग इतनी भयानक थी कि उसने पास के एक और गोडाउन को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियों पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की. मिली जानकारी के अनुसार चिराग जैन के अरिहंत सेल्स गोदाम में अचानक भीषण आग गल गई थी. यहां पर पाइप और कृषि उपकरण तैयार किए जाते हैं.

फायर ब्रिगेड के अनुसार शंकरबाग के कासानी परिसर में चार से पांच अगल-अलग गोडाउन हैं. इनमें से प्लास्टिक के दाने, प्लायवुड व बारदान के गोदाम में रविवार रात को अचानक आग लग गई. फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों से आग को बुझाए जाने का काम देर रात तक किया गया. वहीं, एक गाड़ी से पीछे की तरफ से भी आग को बुझाने की कोशिश की गई संकरा रास्ता होने के कारण वाहनों को घटनास्थल तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. फायर टीम के अनुसार पाइप में आग पकड़ने से आग ने तेजी से फैलाना शुरू कर दिया था.

बता दें, करीब 25 टैंकर की मदद से इस आग पर काबू पाया जा सका. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोडाउन मालिकों को मामले की जानकारी देकर मौके पर बुलाया. बताया जा रहा है कि सभी गोडाउन मालिक एक ही परिवार के सदस्य हैं. एहतियात के तौर पर उक्त तीनों गोडाउन से सटे अन्य गोडाउन को भी रात को ही खाली कराए जाने का काम शुरू किया गया. बताया गया कि यहीं पर आसपास में ही दाल के गोदाम भी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें