धर्म और नाम बदलकर पहले दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर रेप किया

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 1:50 PM IST
  • इंदौर में एक युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. दरअसल, निजी संस्थान में नौकरी करने वाली इस युवती ने एक लड़के ने अपना झूठा परिचय देकर दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर उससे रेप किया. इस काम में लड़के के पिता ने भी उसकी मदद की. युवती ने महिला थाने में पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कराया है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर की महिला थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर एक युवक और उसके पिता पर धोखा देकर रेप करने केस दर्ज किया है. आरोपित युवक ने धर्म और नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की और बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. महिला थाना की टीआई ज्योति शर्मा ने बताया कि 26 वर्षीय पीड़िता चितावद क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है. युवती किसी निजी संस्थान में नौकरी करती है. 

करीब पांच साल पहले उसकी आरोपित समीर मुलतानी से दोस्ती हुई थी. उस वक्त आरोपित ने लड़की से अपना नाम राज बताया था. नाम और धर्म बदलकर आरोपित युवती से बात करने लगा. धीरे-धीरे यह बातचीत दोस्ती में बदल गया. फिर आरोपित ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया और झांसे में लेकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए. बाद में उसने पिता इकबाल मुलतानी से मिलवाया तो उसने कहा कि शादी करने के लिए बेटे को मोबाइल और उसको बाइक देनी पड़ेगी. लड़की ने दोनों की दोनों मांग भी पूरी कर दी. इसके बाद आरोपित के पिता की नियत खराब हो गई और उसने कार की मांग कर अपने बेटे से शादी कराने से इनकार कर दिया और युवती को धमकाया. शुक्रवार को मामला एएसपी ( पश्चिम) राजेश व्यास के पास पहुंची. 

हनी ट्रैप मामला : आरोपियों से जब्त पोर्न क्लिप्स की सीडी जांच में पाई गई असली

युवती ने कहा कि आरोपित राज का असली नाम समीर मुलतानी है. उसकी मटन की दुकान है और उसने झूठ बोलकर दुष्कर्म किया है. एएसपी ने आईजी हरिनारायणाचारी मिश्र को पूरा वाकया बताया. आईजी ने तत्काल पीड़िता को महिला थाने भेजा और समीर उर्फ राज और उसके पिता इकबाल मुलतानी पर केस दर्ज करवाया. एएसपी के मुताबिक करीब दो महीने पूर्व आरोपित ने युवती को मिलने के बहाने महू नाका पर बुलाया था. उस वक्त भी उसने मारपीट की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें