इंदौर - 5 नवंबर से चलेगी इंदौर और पुणे के बीच फ्लाईट, एयरलाइंस का शेड्यूल जारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 11:35 AM IST
  • लंबे समय से चली आ रही इंदौर के लोगों की मांग पूरा हो गई है. इंदौर-पुणे के बीच फ्लाईट को मंजूरी मिल गई है. एयरलाइंस की ओर जारी शेड्यूल के मुताबिक 5 नवंबर 2020 से 27 मार्च 2021 तक यह फ्लाईट नियमित रूप से चलेगी.
इंदौर एयरपोर्ट (फ़ाइल फ़ोटो)

इंदौर. लंबे समय से चली आ रही पुणे के लिए सीधी फ्लाइट की मांग अब पूरी होने जा रही है. पांच नवंबर से इंदौर-पुणे के बीच फ्लाइट उड़ान भरेगी. इंडिगो एयरलाइंस की ओर से यात्रियों के लिए इस फ्लाइट सर्विस को शुरू किया जा रहा है. गौर हो कि पुणे के लिए सीधी फ्लाईट की मांग काफी समय से की जाती रही है लेकिन हर बार किसी ना किसी वजह से इसमें अड़चन पैदा होती रही है. इस बार कारोबारियों और यात्रियों की सुविधा और अन्य हितों को ध्यान में रखते हुए इस मांग को मान लिया गया है और पांच नवंबर से फ्लाईट के शुरू होने पर मुहर भी लग गई है. इस बात की एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने भी कर दी है.

एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने फ्लाईट के शुरू होने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इंदौर से पुणे के लिए फ्लाईट नियमित रूप से चलेगी। इंडिगो एयरलाइंस की ओर से इस बाबत शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. उसके मुताबिक यह फ्लाईट 27 मार्च, 2021 तक चलेगी. लंबे समय से चली आ रही इस मांग के पूरा होने से यात्रियों को काफी फायदा होगा।

आरक्षण का विरोध करने वाला बोला- मुझे बाथरूम में किया बंद

इंडिगो एयरलाइंस की ओर जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक फ्लाईट पुणे से दोपहर 12.30 बजे रवाना होगी और इंदौरा दोपहर 1.45 बजे पहुंच जाएगी. इसके बाद इंदौर से फ्लाईट को दोपहर 2.15 बजे रवाना किया जाएगा और यह दोपहर 3.30 बजे इंदौर पहुंच जाएगी. इससे कारोबारियों और लोगों को काफी फायदा पहुंचेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें