लिफ्ट हादसे में बाल बाल बचे कमलनाथ, CM शिवराज ने फोन पर लिया तबीयत का हाल

Smart News Team, Last updated: 21/02/2021 11:29 PM IST
  • कमलनाथ सहित सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं आयी है, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि यह सुरक्षा में बड़ी चूक और लापरवाही है. कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल प्रबंधन पर भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.
CM शिवराज ने फोन पर कमलनाथ का हालचाल जाना,

इंदौर- एक निजी अस्पताल में लिफ्ट गिरने के हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल बाल बच गए. इसके बाद घबराहट की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई. फिर अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया. इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फोन कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली है. साथ ही सीएम ने इंदौर के कलेक्टर को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. लिफ्ट गिरने की एक वजह ओवरलोड होना भी बताया गया है.

बताते चलें कि कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल को देखने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हो गए और इस बीच लिफ्ट अचानक 10 फीट नीचे गिर पड़ी और दरवाजे लॉक हो गए. करीब 10 मिनट बाद बमुश्किल औजार ढूंढ कर लिफ्ट का लॉक खोला गया.

पैसेंजर की जेब से पैसे निकालकर कूदा चोर, लोगों ने की पिटाई और ले गए थाने

मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व में जीतू पटवारी और विधायक विशाल पटेल के अलावा कई नेताओं समेत सुरक्षाकर्मी शामिल थे. कमलनाथ सहित सभी सुरक्षित हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं आयी है, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि यह सुरक्षा में बड़ी चूक और लापरवाही है. कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल प्रबंधन पर भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

नाले में हुई निगम की मीटिंग, सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के दिये निर्देश

पेट्रोल डीजल आज 21 फरवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े दाम

कभी तेज तो कभी धीमी हुई इंदौर सर्राफा बाजार में सोने व चांदी की दरें

शादी में घुस आए नाबालिग चोर, 15 लाख रुपये के जेवर लेकर हुए फरार

विजय हजारे ट्रॉफी: इशान का शतक, झारखंड ने मध्य प्रदेश को 324 रनों से हराया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें