इंदौर: कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की बुजुर्ग महिला ने की किरकिरी

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 09:52 PM IST
  • कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की चुनाव प्रचार के दौरान तब भरी सभा में किरकिरी हो गई. जब विधायक ने बुजुर्ग महिला से पूछा कि बताओ कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थी?
कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी कि हुई किरकिरी

इंदौर: देश के कई राज्यों में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होंगे. जिसके लिए सभी पार्टियां अपनी कमर कस चुकी हैं. चुनावों की तैयारी जोरों पर है. वहीं, हाल ही में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए लोगों से मिलने पहुंचे. इस दौरान भरी सभा में जीतू पटवारी की तब बेइज्जती हो गई, जब एक महिला ने विधायक को आड़े हाथों लिया. दरअसल, जीतू पटवारी सांवेर विधानसभा में प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान वे एक बुजुर्ग महिला को हाथ पकड़कर मीडिया के सामने लेकर आ गए.

जीतू पटवारी ने महिला को मीडिया से मुखातिब करवाते हुए कहा, " यह हमारी दादी हैं. ईमानदारी से बताना आपको मेरी सौगंध है, मैं पोता हूं आपका. कमलनाथ की सरकार की क्या क्या कमियां हैं बताओ?" इस पर बुजुर्ग महिला ने जवाब देते हुए तुरंत कह दिया, "बहुत कमियां थी." वहीं, जब विधायक ने उदाहरण पूछते हुए कहा कि जैसे? तो इस पर महिला बोलीं, "वह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थी."

इंदौर: मध्यप्रदेश में डीआरआई की बड़ी कार्रवाई, 1 क्विंटल 733 किलो गांजा हुआ जब्त

बुर्जुग महिला की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. बता दें, मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव होंगे. वहीं 10 नवंबर को उपचुनाव के नतीजों की घोषणा भी कर दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें