कार टकराने को लेकर पूर्व पार्षद और साथियों ने लोगों से की मारपीट, चले लात घूंसे

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 5:46 PM IST
  • इंदौर में गोपुर पुलिस चौकी के सामने मारपीट का यह सारा घटनाक्रम करीब आधे घंटे तक चला. थाना प्रभारी के मुताबिक दोनों पक्ष रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए तैयार नहीं हुए. मामले में दोनों पक्षों से बातचीत कर समझौता करवा दिया गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में गोपुर पुलिस चौकी के सामने शनिवार की शाम पूर्व पार्षद राजेंद्र जायसवाल और उनके साथियों द्वारा कुछ लोगों से मारपीट हो गई. मारपीट इतनी बढ़ गई कि वहां लात-घूंसे भी चल गए. मारपीट के पीछे का कारण कार टकराना बताया जा रहा है. हालांकि, मामले के थाना पहुंचने पर दोनों पक्षों में सुलह हो गई. बताया जा रहा है कि यह मारपीट पुलिस चौकी के सामने करीब आधे घंटे तक चला था लेकिन पुलिस ने भी आगे बढ़कर कुछ नहीं करा.

शनिवार की शाम पूर्व पार्षद की कार सामने से आने वाली दूसरी गाड़ी से टकरा गई. ऐसे में पूर्व पार्षद और उनके साथियों की सामने वाले युवक से मारपीट हो गई. पूर्व पार्षद के साथियों ने युवक को मारा पीटा, जिसके बाद युवक ने भी अपने साथियों को बुला लिया. उनमें करीब आधे घंटे तक मारपीट हुई. कुछ देर बाद यह मामला थाने में ले जाया गया.

इंदौर की महिला को पहले बनाया ऑफिस मैनेजर, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि जिस युवक की पिटाई का आरोप है, उसने भी बाद में अपने साथियों को वहां पर बुला लिया था. अन्नपूर्णा थाना प्रभारी ने मामले के बारे में बताया कि दोनों पक्ष ही रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. लेकिन थाने में कुछ देर तक बातचीत करने के बाद उनमें समझौता हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें