इंदौर के पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष के घर पर हमला, एक व्यक्ति घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 9:34 PM IST
  • अज्ञात बाइक सवार लोगों ने उनके घर पर पत्थर पत्थर फेंके और बाहर जो व्यक्ति था, उसे मारा भी. गोपीकृष्ण नेमा इंदौर से विधायक भी रह चुके हैं और शहर अध्यक्ष भी.
घटना की जानकारी देते भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा

इंदौर. वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर पर 20-25 बाइक सवारों ने हथियारों के साथ हमला कर दिया. इस दौरान भाजपा नेता घर के अंदर लोगों से दीपावली मिलन कर रहे थे. जब उनके घर पर हमला हुआ, उस वक्त उनके साथ उनकी पत्नी और एक पारिवारिक सदस्य सहित दीपावली पर मिलने आए कुछ लोग मौजूद थे. उसी वक्त घर के बाहर गाली गलौच और झड़प की आवाज आई. 

भयाक्रांत नेमा और उनके साथ वाले उस वक्त घर के अंदर ही रहे. थोड़ी देर बाद उन्होंने बाहर निकल कर देखा तो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने उनके घर पर पत्थर पत्थर फेंके थे और बाहर जो व्यक्ति था, उसे मारा भी था. उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना छत्रीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के राजमोहल्ले की है. गोपीकृष्ण नेमा इंदौर से विधायक भी रह चुके हैं और शहर अध्यक्ष भी. कांग्रेस और बीजेपी में कई नेताओं की पार्टी में अदला-बदली के बीच लंबे समय से गोपीकृष्ण नेमा का नाम बीजेपी में गुम सा हो गया था. 

दादी को पर्ची बनवाने के बहाने भेजकर बच्चे को लेकर लापता हो गई नर्स

अब इस घटनाक्रम के बाद एक बार फिर गोपीकृष्ण नेमा सुर्खियों में आ गए हैं. भला ऐसे एक नेता जिसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं और अपनी खुद की पार्टी एवं विपक्षी कांग्रेस पार्टी में भी जिनके अच्छे संबंध हैं, ऐसे व्यक्ति के घर पर कोई भला इतनी बड़ी संख्या में हथियार लेकर हमला क्यों करेगा, यह बड़ा प्रश्न है. इस प्रश्न का उत्तर ढूंढने के लिए पुलिस गोपीचंद नेमा के घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिसके दम पर वह जल्द ही हमलावरों को ढूंढने का दावा कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें