पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे ने शराब के नशे में खजराना गणेश मंदिर में मचाया उत्पात, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 1:56 PM IST
  • पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे से नशे में खरजाना मंदिर में मचाया उत्पात. पुजारियों व गार्डों से मारपीट कर मंदिर के गर्भगृह में घुसा. पुलिस थाने में आरोपियों खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है.
 पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे ने शराब के नशे में खजराना गणेश मंदिर में मचाया उत्पात, FIR दर्ज (फाइल फोटो)

इंदौर. इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में मंगलवार सुबह चार बजे के करीब कुछ शरारती तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया. उपद्रवियों ने आस्था का केंद्र माने जाने वाले खजराना गणेश मंदिर में गार्डों व पुजारियों से मारपीट की और मंदिर के गर्भगृह तक पहुंच गए. बताया जा रहा सभी आरोपी नशे में थे जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो वो मारपीट करने पर अमादा हो गए. आरोपिय़ों में से एक पूर्व विधायक सज्जन सिंह वर्मा का भतीजा जय वर्मा भी शामिल था. पुलिस थाने में आरोपियों खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पुजारियों से अभद्रता की. साथ ही पुजारियों ने पुलिस को बयान दिया है कि आरोपी जय वर्मा नशे में धुत होकर अपने साथियों के साथ मंदिर परिसर में पहुंचा था. जिस पर उसे अंदर आने से रोका गया तो उसने गाली गलौज शुरू कर दी. हालांकि पुलिस के घटना स्थल पर पहुँचने से पहले सभी आरोपी फरार हो गए थे. मामला कलेक्टर मनीष सिंह के समक्ष भी पहुंच चुका है. फिलहाल खजराना पुलिस मामला दर्ज करके कार्रवाई में जुट गई है.

कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया:

जय वर्मा व उसके साथियों पर खजराना पुलिस ने केस दर्ज किया है. घटना के अनुसार सभी आरोपी नशे में धुत मंदिर परिसर में पहुंचे. पुजारियों व गार्डों के मना करने पर बैरिकेडिंग तोड़कर गर्भगृह में घुस गए. सभी आरोपियों पर धारा 188, 294, 506, 34 में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें