घर आए दोस्त ने बच्चे को दिया धक्का, गुस्साए पिता ने फावड़े से पीट-पीटकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 16/02/2021 04:58 PM IST
  • इंदौर में घर आए दोस्त को शख्स द्वारा फावड़े से पीट-पीटकर मारने का मामला सामने आया है. दोस्त ने शख्स के तीन साल के बेटे को धक्का दे दिया, जिससे गुस्से में आकर उसने फावड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.
घर आए दोस्त ने बच्चे को दिया धक्का, गुस्साए पिता ने फावड़े से पीट-पीटकर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में घर आए दोस्त को शख्स द्वारा फावड़े से पीट-पीटकर मारने का मामला सामने आया है. शख्स ने खेत में लगी मोटर का स्टार्टर सुधरवाने के लिए दोस्त को बुलाया था. काम होने के बाद वह चाय पिलाने दोस्त को घर ले आया. घर पर तीन साल का बच्चा दोस्त के साथ मस्ती करने लगा, जिसे लेकर दोस्त ने मना भी किया. लेकिन जब बच्चा नहीं माना तो दोस्त ने बच्चे को धक्का दे दिया. इस बात से गुस्से में आकर शख्स ने दोस्त की फावड़े से पीट-पीटकर ही हत्या कर दी.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही अस्पताल पहुंच गया और वहां जाकर पुलिस से कहा कि साहब मेरी सनक ने मेरे दोस्त की जान ले ली. इंदौर में हुआ यह मामला कालाकुंड के पास स्थित इमलीपुरा का है. आरोपी का नाम कालू है तो वहीं उसके दोस्त का नाम दिलीप है, जिसकी उम्र करीब 27 वर्ष है. परिजनों के मुताबिक दोनों ही खेती करते थे और मंगल के खेत की मोटर का स्टार्टर खराब हो गया, जिससे वह दिलीप को बुलाकर ले आया.

नागपुर से इंदौर आ रही बस बीच रास्ते में हुई खराब, यात्रियों की रात सडक पर गुजरी

मोटर ठीक होने के बाद मंगल दिलीप को अपने साथ घर ले गया और वहां उसके लिए चाय भी बनवाई. बताया जा रहा है कि घर पर तीन साल का बच्चा दिलीप को परेशान करने लगा, जिससे तंग आकर दिलीप ने उसे धक्का दे दिया. ये देख मंगल को गुस्सा आ गया और उसने दोस्त पर फाव़े से वार कर दिया. मंगल ने पहले दिलीप के पेट पर और फिर जांघों पर फावड़े मारे, जिससे वह वहीं तड़प-तड़प कर मर गया. मामले को लेकर पुलिस ने मंगल को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें