इंदौर में कोरोना संक्रमित महिला से चाकू दिखाकर गैंगरेप, दो मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूटे

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 1:59 PM IST
  • इंदौर में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम आइसोलेशन में रह रही एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बदमाशों ने महिला से दो मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूटे है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उसमें दो आरोपी नाबालिग है.
इंदौर में होम आइसोलेशन में रह रही कोरोना संक्रमित महिला से चाकू दिखाकर गैंगरेप.( सांकेतिक फोटो )

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं जहां एक कोरोना संक्रमित युवती से तीन लोगों ने चाकू के बल पर गैंगरेप किया. दुष्कर्म के बाद तीनों ने महिला से 50 हजार रुपए और 2 मोबाइल भी लूट लिये. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी आरोपियों की पहचान हो गई. वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली सूचना के आधार पर पकड़े गए दोनो आरोपी नाबालिग है.

इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके की पंचवटी कॉलोनी में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक युवती अकेली होम आइसोलेशन में रह रही थी. इस बात का फायदा उठाकर गुरुवार की रात 3 बदमाश उसके घर में घुस आए. बदमाशों ने युवती को चाकू और कैंची के बल पर बंधक बना लिया. पुलिस को दिए गए ब्यान में युवती ने बताया कि रात के दो बजे जब मेरी नींद खुली तो 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे. उन्होने चालू और कैंची दिखाकर पैसे की मांग की. मैने उन्हें 50 हजार और दो मोबाइल फोन दे दिए. इसके बाद तीनों ने मिलकर मेरे साथ दुष्कर्म किया.

इंदौर में एक ही परिवार के तीन लोगों की कोरोना से मौत

सुबह होने पर पीड़ित युवती ने पुलिस को फोन करके वारदात की जानकारी दी. युवती ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद एक आरोपी सुबह होने तक घर के बाहर ही घुमता रहा. लेकिन सूर्य निकलने के बाद वह भाग गया. युवती ने पुलिस से कहा, कोरोना संक्रमित होने के कारण मै अपना बचाव भी नहीं कर सकी.

इंदौर कोविड सेंटर में नहीं जाने वाले संक्रमित ग्रामीणों के घरों की काटी बिजली

दो बदमाश गिफ्तार

आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखनी शुरू की. एक कैमरे में तीन आरोपियों की फोटो कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. जबकि दीपक नाम का एक अन्य आरोपी अभी फरार है. पकड़े गए दोनों नाबालिग आरोपियों ने कई घटनाओं में शामिल होने की बात कबूल की है.पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

शिवराज सरकार उठाएगी राज्य के कोरोना संक्रमित पत्रकार और उनके परिवार के इलाज का खर्च

इंदौर में कोरोना काल मे जमकर हो रही शराबखोरी, पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें