Viral Video: मामूली सी बात पर लड़कियों के बीच गैंगवार, चप्पलबाजी का वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 10:37 PM IST
  • मध्य प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक लड़की अपनी बड़ी बहन को लड़ाई में लेकर आती है और फिर शुरू होती है चप्पलबाजी. पुलिस ने दोनों पार्टियों को बुलाकर मामला सुलझा लिया है.
मध्य प्रदेश में लड़कियों का झगड़ा (सांकेतिक फोटो)

इंदौर: स्कूल कॉलेज में अक्सर दो बच्चों के बीच की लड़ाई में ऐसा होता है कि पिटाई खाने वाला शख्स अगले दिन अपने भाई या अपने दोस्तों को बुला लाता है ताकि वो अपना बदला ले सके. फिर लड़ाई होती है, फिर अगले दिन जो शख्स पिट गया होता है वो अपने साथ के लोगों को लेकर आता है. लेकिन ये सब लड़के ही करते हैं, कभी लड़कियों के बीच इस तरह की लड़ाई नहीं देखी गई कि मारपीट के लिए किसी दूसरी लड़की को बुला लाए लेकिन एमपी गजब है. यहां वो हो सकता है जो कहीं नहीं हो सकता सो हो गया. दो लड़कियों के बीच लड़ाई हुई. दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मारा लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई. उनमें से एक लड़की अपने साथ अगले दिन अपनी बड़ी बहन को ले आई और बड़ी बहन ने उस लड़की के साथ मारपीट की. उसे थप्पड़ मारा. इस दौरान वो लड़की जिससे लड़ाई हुई थी वो वीडियो बनाती रही जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की गुलाबी जैकेट पहने दूसरी लड़ की जो काले रंग के कपड़ों में है उसे चप्पल खोलकर मारती है. इसके बाद उसके साथ आई एक और लड़की चांटा मारती है और बुंदेलखंडी भाषा में कहती है कि तुझे इस छोटी लड़की को मारते शर्म नहीं आई. फिर वो लड़की अपनी बहन से कहती है कि अगर फिर इसने कुछ कहा तो मुझे बताना. मामला पुलिस में भी गया लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को बिठाकर मामला सुलझा दिया और केस होने से बच गया. 

Video Credit- Free press journal Twitter

इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की एक लड़के को चप्पल खोलकर मारती है. लड़की का आरोप था कि वो लड़का पिछले कई दिनों से उसका पीछा करते हुए उसे परेशान कर रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें