इंदौर : बातचीत करने के बहाने पूर्व मंगेतर को फ्लैट में ले जाकर रेप किया

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 1:28 PM IST
  • इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. युवती के पूर्व मंगेतर ने उसे रास्ते में रोककर बातचीत करने के बहाने एक फ्लैट में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी दी कि किसी को बताने पर जान से मार देगा. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं. अभी हाल ही में एक मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा ज्यादती करने का मामला आया था और अब एक बार फिर एक युवती की अस्मत लूटने की घटना सामने आई है. एक युवक ने अपनी पूर्व मंगेतर को बातचीत करने के बहाने बुलाकर उसके साथ रेप किया.

दरअसल, कुछ समय पूर्व आरोपी से युवती की सगाई हुई थी, जो किसी कारणवश बाद में टूट गई थी. पूर्व मंगेतर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने की एफआईआर बाणगंगा थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. यह पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है, जहां पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की है. दरअसल, पीड़िता की सगाई नरेंद्र पवार नामक युवक से हुई थी, जो कुछ समय बाद सगाई टूट गई. सगाई टूटने के बाद भी नरेंद्र मिलने के लिए पीड़िता पर लगातार दबाव बनाता रहा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे रास्ते में रोककर बात करने के बहाने एक फ्लैट में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. 

इंदौर : कचरा फेंकने पर 75 वर्षीय महिला को चार लोगों ने बंधक बनाकर पीटा

साथ ही आरोपी नरेंद्र ने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर यह बात किसी को बताएगी तो वह उसे जान से मार देगा. युवती ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने भी मामले की शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें